स्टेट प्लेन से मौके पर मंत्री घटना स्‍थल के लिए रवाना

Advertisement

मध्यप्रदेश के सीधी में आज मंगलवार की सुबह तकरीबन 7 बजे सीधी से सतना आ रही बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में अब तक 35 लोगो की मौत को पुष्टि की जा चुकी है। दअरसल बस सीधी से सतना आ रही थी।मोड़ में बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक नहर काफी गहरी थी जिससे बस नदी में पूरी तरह समा गई। बता दें कि नहर में पानी का बहाव तेज था। जिसे रोकने के लिए डैम का पानी बंद करना पड़ा। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य में जुट गया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री ने स्टेट प्लेन से मौके पर मंत्री तुलसी सिलावट और मंत्री रामखेलावन पटेल को मौके पर रवाना किया है।

औरैया में बड़ा सड़क हादसा 23 मजदूरों की मौत

जाम लगे होने की वजह से ड्राइवर ने बस का रूट बदला

मंगलवार की सुबह जाम लगे होने की वजह से ड्राइवर ने बस का रूट बदलकर नहर का रास्ता पकड़ा और यह हादसा हो गया। सीधी से सतना के बीच चलने वाली बसें सुबह के समय अकसर खाली ही जाती हैं। मंगलवार को रेलवे, एनटीपीसी का एग्जाम था। रीवा और सतना में परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। 32 सीटर बस में ज्यादातर युवा ही थे, वह परीक्षा देने रीवा और सतना आ रहे थे।

67 मजदूरों से भरा ट्रक मंदिर के सामने पलटा, सभी बाल-बाल बचे

सीधी बस हादसे में सतना RTO को निलंबित करने की मांग

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शशांक सिंह ने कहा कि बस की परमिशन नहीं थी फिर भी दौड़ रही थी। ये लापरवाही सतना RTO की है। सतना RTO को फौरन निलंबित कर देना चाहिए। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल घटनास्थल पहुंच रहे हैं। रीवा जोन आईजी उमेश जोगा, डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह, एसपी सीधी पंकज कुमावत, एसपी रीवा राकेश सिंह सहित भारी पुलिस बल और कलेक्टर सीधी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद हैं।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply