वकीलों ने खोया आपा

मंगलवार को कोर्ट के सामने वकीलों ने खोया आपा प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने राहगीरों के साथ की मारपीट
Advertisement

राजधानी भोपाल में एक वकील पर हमला हुआ पर कार्यवाही नहीं हुई जिसे लेकर कानून की पैरवी करने वाले वकीलों ने ही कानून के खिलाफ जाकर कानून हाथ में ले लिया और प्रदर्शन किया मामला यहीं कहां थमने वाला था तपती दुपहरी  के साथ वकिलों का पारा कुछ युं चढ़ा कि वकीलों ने खोया आपा जिसके बाद वकीलों ने राहगीरों के साथ मारपीट शुरु कर दी इस दौरान वकिलों ने नर देखा न मादा सब पर हाथ साफ किए एक महिला वकील ने तो सड़क से गुजर रही महिला को थप्पड़ तक जड़ दिए साथ दी एक अन्य महिला पर बाल खींचकर हमले की कोशिश की।

क्या है मामला

भोपाल में एडवोकेट दीपेश शर्मा पर हुए हमले के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को कोर्ट के सामने वकीलों ने आपा खो दिया। प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने राहगीरों के साथ मारपीट की। महिला वकील ने सड़क से गुजर रही महिला को थप्पड़ जड़े। महिला बाल खींचकर हमले की कोशिश की। स्कूटी से निकल रहे एक युवक को भी पीटा गया। पुलिस तमाशबीन बनी रही। आधे घंटे तक वकील सड़क पर हंगामा करते रहे।

रीवा: चिकन खाने से 5 लोगों की बिगड़ी तबीयत,बर्तन में छिपकली दिखी तो भागे अस्पताल

हंसा कॉम्प्लेक्स बीडीए कॉलोनी टीलाजमालपुरा निवासी दीपेश शर्मा (30) पेशे से वकील हैं। शुक्रवार शाम सात बजे बाइक से फतेहगढ़ रोड होते हुए हमीदिया अस्पताल तरफ आ रहे थे। इसी वक्‍त हमीदिया अस्पताल तरफ से एक्टिवा सवार दो युवक रॉन्ग साइड से आए और उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दीपेश और दोनों युवकों में विवाद होने लगा। युवकों का एक साथी भी वहां आ गया और दीपेश से गाली-गलौज करने लगा। एक युवक ने दीपेश पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में दीपेश को गंभीर चोट आई थी।

गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी आपको मिलेगी या नहीं? ऐसे पता करें क्या है स्टेट्स

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज

अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसी के विरोध में वकीलों ने मंगलवार को कोर्ट के सामने चक्काजाम कर दिया। इस दौरान लोग सड़क से गुजर रहे थे, जिन्हें वकीलों ने पीट दिया। प्रदर्शन में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पीसी कोठारी भी मौजूद रहे।

मारपीट नहीं हुई, महिला मेरी बहन जैसी: कोठारी
राहगीरों के साथ मारपीट के VIDEO सामने आने के बाद जिला बार एसोसिशन के अध्यक्ष पीसी कोठारी ने कहा कि महिला के साथ मारपीट नहीं हुई है। जैसे ही मैंने देखा हंगामा हो रहा है, मैंने तुरंत ही समझाया। महिला मेरी बहन जैसी हैं।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply