सिपाही को ऑटो चालक, व्यापारी ने पीटा
सिपाही को ऑटो चालक, व्यापारी ने पीटा

Bhopal Crime News: पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

हनुमानगंज इलाके के जुमेराती बाजार में लगे जाम को खुलवाने पहुंचे ट्रैफिक के सिपाही के साथ लोडिंग ऑटो के चालक और व्यापारी ने मारपीट कर दी। साथ ही वर्दी उतरवाने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

भोपाल : सीने के आर-पार हुआ 10 इंज का खंजर एम्स के डॉक्टर ने की सर्जरी,घर के बाहर हुआ था हमला

हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक सतीश सिरोनिया (33) ट्रैफिक थाने में आरक्षक हैं। सुबह 11 से रात आठ बजे तक उनकी ड्यूटी जुमेराती स्थित पानी की टंकी से लेकर छोटे भैया कार्नर तक यातायात व्यवस्था में लगाई गई थी। दोपहर करीब ढाई बजे छोटे भैया चौराहे के पास वाहनों का जाम लग गया। सतीश जाम खुलवाने के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंने सड़क पर बेवजह खड़े वाहनों को हटवाना शुरू किया। इसी दौरान वह अतुल गुप्ता की किराना दुकान नरसिंह ट्रेडर्स के सामने एक लोडिंग ऑटो खड़ा मिला।

उसकी वजह से दूसरे वाहन नहीं निकल पा रहे थे। सतीश ने ऑटो चालक तरुण रायकवार से वाहन हटाने को बोला तो उसने मना कर दिया। सतीश ने जब सख्ती से वहां से ऑटो हटाने को बोला तो किराना व्यवसायी अतुल गुप्ता भी दुकान से बाहर निकल आया। इसके बाद तरुण और अतुल ने गाली गलौज करते हुए सतीश के साथ मारपीट कर दी। आसपास के लोगों ने सिपाही को बचाया। घटना की सूचना मिलने पर जनकपुरी में तैनात एएसआइ पृथ्वीसिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को लेकर हनुमानगंज थाने पहुंचे।

हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply