भोपाल के स्पा सेंटर पर छापा,5 पांच युवतियों समेत दो पुरुष गिरफ्तार

भोपाल के स्पा सेंटर पर छापा,5 पांच युवतियों समेत दो पुरुष गिरफ्तार

Share this News

त्रिलंगा में संचालित ओसियन स्पा सेंटर पर छापा लगातार 9 घंटे तक चली कार्रवाई नहीं मिला एक भी ग्राहक

 

राजधानी की महिला थाना पुलिस ने लड़कियों से देह व्यापार कराए जाने की गुप्त सूचना पर शाहपुरा के त्रिलंगा में संचालित ओसियन स्पा सेंटर पर छापा डाल कार्रवाई की महिला थाना प्रभारी शिल्पा गौरव के नेतृत्व में डाले गए छापे में पुलिस टीम ने लगातार 9 घंटे तक कार्रवाई की शुक्रवार शाम 5:00 बजे से लेकर रात 2:30 बजे तक पूछताछ और छानबीन के बाद नागालैंड की स्पा मैनेजर चार युवतियों और स्पा मालिक सहित नौकर को गिरफ्तार किया।

विधायक पति ने मांगी रोज दो ट्राली रेत और 25 हजार रुपए, वीडियो वायरल

शनिवार को महिला थाना प्रभारी ने बताया कि ओसियन सपा में अनैतिक देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी छापे के दौरान वहां कई ऐसी सामग्री भी मिली जो किसी स्पा सेंटर के मानकों के विरुद्ध है स्पा सेंटर के मालिक गौरव राठौर,नौकर प्रिंस ठाकुर और नागालैंड की मैनेजर युवती समेत पांच वर्कर लड़कियों को हिरासत में लेकर अलग-अलग पूछताछ की गई पूछताछ और स्पा की छानबीन में अनैतिक देह व्यापार के संबंधित तथ्य सामने आए आवश्यक प्रमाण मिलने के बाद इन 7 आरोपियों के खिलाफ संबंधित एक्ट के तहत केस कायम करके इन सभी को गिरफ्तार किया गया।

सूचना नाबालिक लड़कियों से थे व्यापार की मिली थी

टीआई ने बताया कि स्पा सेंटर पर दो नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी मौके पर जो वर्कर युवतियां मिली है वह सभी बालिक पाई गई हैं जिनकी गिरफ्तारी हुई छापे में वहां कोई ग्राहक नहीं मिला है छापा शाम 5:00 बजे डाला गया जबकि संभव है ग्राहक रात में आते हो जब छापा चल रहा था तो पुलिस की गाड़ियां स्पा के सामने खड़ी थी ऐसे में ग्राहक आए भी होंगे तो लौट गए होंगे।

चंबल के पूर्व डकैत मलखान सिंह कांग्रेस में शामिल,BJP को साफ करने का दावा

स्पा में ग्राहकों को लाता था नौकर प्रिंस

स्पा का मालिक गौरव राठौर और उसका नौकर प्रिंस ठाकुर अनैतिक गतिविधियां संचालित कर रहे थे आरोपी प्रिंस स्पा में ग्राहकों को लाने का काम करता था कई सफेदपोश लोगों से उसके संपर्क थे स्पा देर रात तक संचालित होता था जिसमें स्पा के बाहर लग्जरी कारें खड़ी रहती थी पूछताछ में युवती ने पुलिस को स्पा में चलने वाली कई अनैतिक गतिविधियों की जानकारी दी है।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..