भोपाल में स्कूल की फीस चुकाने के लिए बैंक में लोन लेने पहुंचा युवक

भोपाल में स्कूल की फीस चुकाने के लिए बैंक में लोन लेने पहुंचा युवक

Share this News

खबर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से जहां लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर अलग तरीके से प्रदर्शन देखने को मिला लगातार बढ़ती महंगाई से परेशान होकर एक युवक अपने बेटे के स्कूल के फीस चुकाने के लिए लोन लेने पहुंचा इतना ही नहीं उसने बकायदा बैंक के मैनेजर को लोन के लिए इस दौरान कांग्रेस के कुछ नेता भी युवक साथ थे

12 से ऑनलाइन पढ़ाई बंद करने का प्राइवेट स्कूल के संचालकों ने किया ऐलान,सरकार ने दिया पूरी फीस न वसूलने आदेश

आपको बता दें बेटे के स्कूल की फीस के लिए लोन लेने पहुंचा युवक करौंद में रहता है और उसने कॉपरेटिव बैंक के मैनेजर को यह एप्लीकेशन दिया बैंक मैनेजर सुनील ने बताया कि संबंधित व्यक्ति का बेटा लंबाखेड़ा के स्कूल में दसवीं का छात्र है और उसका पिता मजदूरी करता है। महंगाई के कारण बच्चे की स्कूल फीस जमा नहीं कर पा रहा है। जो कमाई होती है, उससे घरवालों का जीवन-यापन ही होता है। इसलिए बेटे की पढ़ाई के लिए बैंक से एक लाख रुपये का लोन मांगा है।

स्कूल की फीस पर लोन पर कांग्रेस का विरोध

मप्र कांग्रेस कमेटी के सचिव मनोज शुक्ला भी सुनील के साथ पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मोदी और शिवराज सरकार गरीबों की भलाई के रोजाना दावे करती है, लेकिन हालात इसके उलट है। महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। सरकारें महंगाई कम करने की बजाए लोगों को भाषण सुना रही है। आतिफ अली, आनंद विश्वकर्मा, संजीव तिवारी, शेख उमर, अनीस सलमानी, नेपाल ठाकुर, गजनफर अली बबला, मो. सईद, ऋषभ शुक्ला, द्वारका यादव, राहुल सेन, दीपक असाठिया, सुनील उरे, हितेश चौहान, सागर कर्ण आदि कांग्रेसी भी मौजूद थे।

कोरोना कि खतरनाक 4 स्टेज

 

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।