झाड़ियों में मिला नवजात

राजधानी के अरेरा हिल्स की पहाड़ी पर झाड़ियों में मिला नवजात के शव को फेंकने वाले लोगों की तलाश के लिए पुलिस ने अपनी कमर कस ली है। आला अधिकारियों की जानकारी में मामला सामने आने के बाद पुलिस नवजात की मां की तलाश में लगी है।

भोपाल में डायल 100 की दिखी दरियादिली 2 वर्षीय मासूम को परिजनों से मिलाया

मासूम के बारे में जानकारी मिली है कि उसे पैदा होते ही फेंक दिया गया था। इसलिए पुलिस ने रणनीति बनाकर जहांगीराबाद , एमपीनगर औरअरेरा हिल्स के दस अस्पताल को चिन्हित किया गया है।अस्पताल में 24 से 72 घंटे में कितनी महिलाओं ने बच्चे को जन्म दिया है। जिसकी जानकारी जुटाने के बाद पुलिस मासूम के परिजनों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। हालांकि पुलिस की रणनीति गजब की है। इसी तरह से पूर्व में अयोध्या नगर में मासूम की हत्या का पुलिस खुलासा कर चुकी है।

भोपाल से चलेगी रक्षाबंधन स्पेशल ट्रेन इस दिन बीना सागर होते हुए जाएंगी रीवा

जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार रविवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सूचना मिली कि पुरानी जेल के पास पहाड़ी पर प्लास्टिक के अंदर किसी का शव पड़ा है। पुलिस सूचना के बाद तस्दीक करने के लिए मौके पर पहुंची तो एक

नवजात का शव था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसका पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां उसे 24 से 72 घंटे पहले उसकी पैदा होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के तीन थानों की पुलिस को ऐसे बच्चों की पहचान करने में लगाया है।

कांग्रेस को बड़ा झटका,महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

जिससे आरोपित तक पुलिस पहुंच सकें। जिसने नवजात को लावारिस झोले में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस को डॉक्टर की विस्तार पूर्वक बनाने वाली रिपोर्ट चाहिए। इससे बच्ची की मौत का कारण और उसकी मृत्यु होने का सही समय पता लगाया जा सकें।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply