भोपाल: 13 मार्च (भाषा) कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को शुक्रवार शाम को यहां हवाई अड्डे के मार्ग में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सिंधिया को हवाई अड्डे जाने के दौरान कमला पार्क इलाके में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की और विरोध स्वरुप उनको काले झंडे दिखाए और काले गुब्बारे भी छोड़े। भोपाल पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हवाई अड्डे जाने के दौरान सिंधिया के काफिले को कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस ने पीछे हटा दिया।

Advertisement

कोरोना का कहर: SC में बाहरी लोगों की एंट्री बंद, सिर्फ अर्जेंट केस की सुनवाई होगी..

उन्होंने इस मामले में किसी को गिरफ्तार किए जाने से इंकार किया। सिंधिया बुधवार को ही भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उनके साथ ही मध्यप्रदेश के छह मंत्रियों सहित 22 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दे दिया, जिनमें से

अधिकांश उनके कट्टर समर्थक हैं। इससे प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिरने के कगार पर पहुंच गई है। इसके साथ ही भाजपा ने सिंधिया को मध्यप्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बनाया और सिंधिया ने शुक्रवार को विधानसभा सचिवालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। राज्यसभा चुनाव 26 मार्च को होने हैं।

https://www.instagram.com/tv/B9orhYvJPG0/?igshid=19u1kwdtf045p

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply