भोपाल क्राइम ब्रांच के 11 पुलिस अफसरों ने पकड़ा 720 ग्राम गांजा वाह वाही लूटने की मची होड़,ऑपरेशन प्रहार के तहत की कार्यवाही

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद राजधानी पुलिस अवैध शराब और मादक पदार्थ के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार चलाकर कार्रवाई कर रही है। इस दौरान क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्यवाही सामने आई। क्राइम ब्रांच के 11 पुलिस अफसरों ने एक महिला को 720 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया। वह इतवारा से गांजा खरीद कर पुड़िया बनाकर बेचती थी। लेकिन वह गांजा किस से लाती थी? और इतवारा में कौन गांजा बेच रहा है ? इसका कोई जिक्र नहीं किया गया बरामद किए गए गांजे की कीमत क्राइम ब्रांच ने ₹7200 बताई है।

खाद नहीं मिलने से गुस्साए किसानों ने दमोह-सागर स्टेट हाईवे पर किया जाम

क्राइम ब्रांच के मुताबिक सूचना मिली थी कि सरकारी अस्पताल के पीछे प्रताप वार्ड गांधीनगर में एक महिला सफेद थेली में मादक पदार्थ लिए है जोकि बेचने की फिराक में घूम रही है। पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंच संदिग्ध महिला को अभिरक्षा में लेकर उसका नाम पूछा जिसने अपना नाम ममता थापा उम्र 42 साल बताया। जो महिला गांजे के साथ गिरफ्तार हुई है वाहगांधीनगर थाने की रहवासी है। पंचनामा तैयार कर महिला के हाथ में मौजूद सफेद थैली की जांच की,तो उसमें गांजा मिला जो कि 720 ग्राम था। इस आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की महिला द्वारा बताया गया कि वह इतवारा से फुटकर गांजा खरीद कर छोटी छोटी पुड़िया बनाकर बेचती थी।

बच्चों के साथ सोते समय खंडवा में प्रेमी रिश्तेदार ने शादीशुदा महिला की चाकू घोंपकर की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

यह 11 पुलिस अफसर रही कार्रवाई में थें शामिल

एसआई शिव भानू शिवराज, एएसआई जुबेर अहमद,पुष्पेंद्र यादव,हवलदार धीरज पांडे,अनिल तिवारी,दिलीप बॉक्सर,सुमित,आरक्षक राहुल गुरु,राजेंद्र राजपूत, और महिला आरक्षक मनीषा राठोर ने ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्रवाई करते हुए महिला को गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here