पायलट का शव कार की स्टेरिंग के बीच फंस गया, पुलिस ने बाहर निकाला
पायलट का शव कार की स्टेरिंग के बीच फंस गया, पुलिस ने बाहर निकाला

भिंड रोड पर धर्मवीर पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार की रात को वायुसेना के फाइटर पायलट की कार सड़क किनारे खड़े आयशर ट्रक में बेकाबू

Advertisement

भिंड रोड पर धर्मवीर पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार की रात को वायुसेना के फाइटर पायलट की कार सड़क किनारे खड़े आयशर ट्रक में बेकाबू होकर पीछे से घुस गई। ड्राइविंग सीट पर ही पायलट की मौत हो गई। पायलट की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना मिलते ही वायुसेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पायलट के शव को ससम्मान डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

बड़वानी: MP में बदहाल स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍था,प्रसूता को पांच किलोमीटर झोली में डालकर लाए,देखेंं विडियो

वायुसेना केंपस निवासी फाइटर पायलट अनुज यादव रात दो बजे के लगभग एयरफोर्स स्टेशन से स्टेशन की तरफ कार से जा रहे थे। भिंड रोड पर स्थित धर्मवीर पेट्रोल पंप के सामने उनकी कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे की सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद चालक का शव स्टेरिंग सीट पर फंसा रह गया था।

धार:महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, बाल पकड़कर खींचा, 3 गिरफ्तार

शव को किसी तरह से बाहर निकाला। शव की पहचान एयरफोर्स के पायलट अनुज यादव के रूप में हुई। फाइटर पायलट की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना तत्काल वायुसेना के अधिकारियों को दी। अधिकारी भी रात को ही मौके पर पहुंच गए। शुरुआती जांच के बाद पायलट के पार्र्थिव देह को डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया था। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply