वेतन में कटौती से नाराज BHEL कर्मचारी

BHEL कर्मचारी कर सकतें है हड़ताल दी चेतावनी मीटिंग जारी
Advertisement

BHEL कर्मचारी के वेतन में कटौती होने से नाराज कॉन्टेक्ट श्रमिक एक बार फिर से हड़ताल पर जा सकते हैं। भेल वर्क कॉन्ट्रेक्ट श्रमिक एकता यूनियन की हड़ताल पर जाने की चेतावनी के बाद गुरुवार को बड़ी मीटिंग होगी। जिसमें विधायक कृष्णा गौर भी रहेंगी। इसके बाद श्रमिक फैसला लेंगे।

Contract workers protest outside BHEL factory in Bhopal protest against  salary cut - भोपाल में भेल कारखाने के बाहर ठेका श्रमिकों ने किया प्रदर्शन वेतन  कटौती को लेकर जताया विरोध
वेतन में कटौती से नाराज BHEL कर्मचारी

 

यूनियन के कार्यवाहक अध्यक्ष मेहर अली ने बताया, हड़ताल पर जाने की चेतावनी देने के बाद भेल मैनेजमेंट ने विधायक के बंगले पर मीटिंग करने की बात कही है। अली ने बताया, भेल में श्रमिकों के वेतन कटौती को लेकर जनवरी में हड़ताल के बाद अहम मांगों पर सहमति बनी थी, लेकिन भेल प्रबंधन ने अभी तक उन मांगों को पूरा नहीं किया है। अब प्रबंधन ने क्षेत्रीय विधायक गौर के बंगले पर मीटिंग की बात पर सहमति जताई। मीटिंग में बड़ी संख्या में यूनियन के पदाधिकारी और श्रमिक शामिल होंगे।

पुलिस में कांस्टेबल व एसआई समेत 16000 से ज्यादा पदों पर भर्ती

पहले 6 दिन कर चुके हड़ताल
यूनियन जनवरी में 6 दिन की हड़ताल कर चुका है। जिसमें भोपाल बीएचईएल को 70 करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान सहना पड़ा था। कोरोना के चलते और क्षेत्रीय विधायक के हस्तक्षेप के बाद यूनियन ने हड़ताल को स्थगित कर दिया था।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply