Share this News

महामारी कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया त्रस्‍त है और पाकिस्तान खुद इस खतरनाक वायरस से बुरी तरह प्रभावित हो रहा है, लेकिन इन गंभीर हालातों के बावजूद भी वह जम्मू-कश्मीर के रास्ते से भारत में आतंकी घुसपैठ की साजिश रच रहा है।

कोरोना का कहरः भारत पर लगी हैं दुनियाभर की नज़रें, तीसरा चरण शुरू..

पाक ने कुपवाड़ा में किया संघर्ष विराम का उल्लंघन!

हालांकि, भारत की सेना भी कुछ कम नहीं है, वे भी लगातार पाकिस्तान द्वारा की जा रही नापाक हरकतों का करारा जवाब देते हुए पाक की सेना को सबक सिखा रही है। बताया जा रहा है कि, बीते दिन यानी शुक्रवार को पाकिस्तान आतंकियों ने घुसपैठ की साजिश कर जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है, जिसका भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब ही नहीं, बल्‍कि आतंकी घुसपैठ की साजिश रचने वाले पाकिस्तान को कड़ा सबक भी सिखाया है।

सोनिया ने की कांग्रेस नेताओं से बात, गरीबों की मदद पर जताया आभार..

बफोर्स तोप से कई चौकियां की तबाह!

दरअसल, भारतीय सेना द्वारा POK के नीलम घाटी में आतंकी लॉन्च पैड, बारूद डिपो और कई चौकियों को बफोर्स तोप से तहस-नहस कर पूरी तरह से तबाह कर दिया है, जिसस सीमा के उस पार भारी स्तर पर नुकसान पहुंचा है। इतना ही नहीं भारतीय सेना ने संघर्ष विराम की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों को लॉन्च पैड और गोला-बारूद के ढेर से नेस्तनाबूद कर दिया।

कोरोना के कहर को 100 दिन पूरे, केरल के सीएम ने बताया कैसे काबू में किए हालात..

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया!

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि, 

“कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए अकारण संघर्ष विराम उल्लंघन के जवाब में भारतीय सेना ने कार्रवाई की, इस दौरान सेना के जवानों ने आतंकवादी लॉन्च पैड को निशाना बनाया। इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सीमा में स्थित दुश्मनों को भारी नुकसान हुआ है।”