बैतूल: जादू-टोने के शक में बुजुर्ग को घर से सड़क पर घसीटा और बरसाई लाठी,अस्पताल में तोड़ा दम

    श्यामलाल, जिनकी जादू टोने के शक में हत्या कर दी गई।
    बैतूल में जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की हत्या:घर से सड़क पर घसीटकर लाए और लाठी से पीटा, अस्पताल में मौत
    Share this News

    बुजुर्ग पर जादू-टोने का शक आरोपियों ने भांजी की मौत के लिए बताया जिम्मेदार

    बैतूल में जादू-टोने के शक में एक बुजुर्ग की जान ले ली। घर में एक बच्ची की मौत के बाद गांव के ही बुजुर्ग पर काले जादू का शक जताकर जमकर पीटा गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है। आरोपी को बुधवार को हिरासत में ले लिया है।

    Madhya Pradesh: मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना युवती को पड़ा भारी, ज्यादा ब्लीडिंग होने के कारण हुई मौत

    घटना बैतूल के आठनेर इलाके की है। आठनेर थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि वारदात मंगलवार रात करीब 9 बजे की है। मृतक श्यामलाल (70) के पुत्र देवमन की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच में लिया है। श्यामलाल के बेटे ने पुलिस को बताया कि वे रात को खाना खाकर सोए थे.

    तभी गांव के ही सुखदेव ने आकर बताया कि उसके पिता श्यामलाल को गांव का ही झीटू लाठियों से पीट रहा है। उन्हें घर से निकालकर सड़क पर घसीटा भी जा रहा है। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसका पिता खून से लथपथ पड़ा था। उसने पड़ोसियों की मदद से आठनेर लाकर अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

    Bhopal Crime News: नाबालिग से देह व्यापार की शिकायत पर तीन को डिंडौरी से हिरासत में लिया

    भांजी की मौत की वजह बनी हत्या का कारण श्यामराव गांव में झांड-फूंक का काम करते थे। झीटू की भांजी की दो दिन पहले अचानक मौत हो गई थी। जिस पर उसे शक था कि यह श्यामराव के जादू करने की वजह से हुई है। इसी शक के चलते उसने वृद्ध श्यामराव को न केवल लाठियों से पीटा, बल्कि उसे उसके घर से निकाल कर सड़क पर घसीटा भी। इससे वृद्ध के सिर, दोनों हाथ, बाएं पैर, कंधे, पीठ पर कई चोटों के निशान बन गए थे। अस्पताल में मौत हो गई।

    हमसे इंस्टाग्राम पर जुड़े