कांग्रेस में शामिल हुई ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की ब्रांड एंबेसडर मेघा परमार,कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस में शामिल हुई ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की ब्रांड एंबेसडर मेघा परमार,कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता

Share this News

पर्वतारोही मेघा परमार हुई कांग्रेस में शामिल, बोली- कमलनाथ का सहयोग न होता तो मैं माउंट एवरेस्ट फतेह न करती

छिंदवाड़ा में कांग्रेस द्वारा आयोजित नारी सम्मान योजना कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध पर्वतारोही मेघा परमार कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। उन्होने मंगलवार को कमलनाथ की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पर्वतारोही ने कहा कि यदि कमलनाथ का सहयोग नहीं होता तो शायद मैं माउंट एवरेस्ट पर विजय हासिल नहीं कर पाती।

कांग्रेस में शामिल हुई 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की ब्रांड एंबेसडर मेघा परमार
कांग्रेस में शामिल हुई ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की ब्रांड एंबेसडर मेघा परमार

छतरपुर में कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला शादीशुदा महिला को लेकर फरार

मेघा परमार ने कहा कि कमलनाथ जी ने फिल्मी अभिनेत्रियों की जगह एक किसान की बेटी को ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान की ब्रांड एंबेसडर बनाया। उन्होने कहा कि उनकी सफलता की यात्रा किसी बड़े मंच से नहीं, बल्कि उनके छोटे से गांव से प्रारंभ हुई। और उन्हें दुनिया के सबसे बड़े शिखर पर पहुंचाने में कमलनाथ का सबसे बड़ा योगदान रहा है। उन्होने कहा कि एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली और गांव में साधारण जीवन गुजारने वाली लड़की को इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने का श्रेय वो कमलनाथ जी को देना चाहती हूं।

भीड़भाड़ में नहीं सादे समारोह के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे दीपक जोशी,भाजपा के अन्य कार्यकर्ता भी हो सकते हैं शामिल

उन्होंने कहा, आज मैं कांग्रेस परिवार में प्रवेश कर रही हूं, यह मेरे जीवन का सौभाग्यशाली दिन है। भाग्यशाली हूं कि नारी सम्मान योजना की लॉन्चिंग की साक्षी हूं। एक किसान की बेटी को ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ का ब्रांड एंबेसडर कमलनाथ ही बना सकते हैं। कमलनाथ घोषणाएं नहीं करते, वचन निभाते हैं

परमार ने साल 2019 में माउंट एवरेस्ट फतह किया था और ऐसा करने वालीं वो मध्य प्रदेश की पहली महिला हैं इसके बाद हाल ही में उन्होने 147 फीट (45 मीटर) की टेक्निकल स्कूबा डाइविंग कर एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है। इसी के साथ आज उन्होने कांग्रेस की सदस्यता लेकर राजनीति में भी औपचारिक रूप से पहला कदम रख लिया है।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..