कोरोना वायरस महामारी के चलते देश और दुनिया में खेल जगत की रफ्तार धीमी पड़ चुकी है। इसी बीच कुछ खबरें ऐसी आ रही थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सैलरी में कटौती की जा सकती है। इस मामले पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमिल ने यह साफ कर दिया है कि फिलहाल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सैलरी में कोई कटौती नहीं की जाएगी, साथ ही इसे लेकर अब तक कोई चर्चा नहीं की गई है।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने की दुर्गाष्टमी की पूजा, शेयर की प्रसाद की रेसिपी..

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने कहा नहीं कटेगी सैलरी!

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने सैलरी में कटौती को लेकर कहा कि भले ही भारत में कोरोना वायरस महामारी का असर बढ़ता जा रहा है, लेकिन सैलरी में कटौती के बारे में बीसीसीआई नहीं सोच रहा है। हमने सैलरी में कटौती को लेकर बात भी नहीं की है। इस महामारी के बाद जो भी फैसला लिया जाएगा, वह सभी खिलाड़ियों और बीसीसीआई से जुड़े लोगों के हित में रहकर किया जाएगा।

कोरोना पर ऐसे ठगा जा रहे हैं, लोग..

देश भर में फैल रही कोरोना महामारी (Covid-19) के चलते यह जाहिर सी बात है कि यह आपदा बड़ी परेशानी वाली है, लेकिन हम इस तरह से निपटने की कोशिश करेंगे कि किसी को दिक्कत ना हो। एक बार जब स्थितियां सामान्य हो जाएंगी, उसके बाद ही आगे चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा।

Google Chrome करने जा रहा है बदलाव, अब यूजर्स को होगी आसानी..

आपको बता दें कि इस समय कोरोना वायरस महामारी के फैलने के चलते खेल जगत में सैलरी में कटौती को लेकर खबरें सामने आ रही हैं, एक रिपोर्ट के मुताबिक फुटबॉल क्लब, बार्सिलोना के खिलाड़ियों की सैलरी कटौती की बात भी सामने आ रही थी, जिस पर कुछ खिलाड़ियों ने असहमति भी जताई थी।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply