बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र: चिकित्सकीय स्टाफ की लापरवाही और मरीजों से पैसे मांगने की शिकायत

बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र: चिकित्सकीय स्टाफ की लापरवाही और मरीजों से पैसे मांगने की शिकायत

Share this News

पोहरी के कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा ने- गुस्से में निकली बात, मैं अपने शब्द वापस लेता हूं,आपको बतां दें बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र में निरीक्षण के दौरान यह बात कही गई थीं

बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकीय स्टाफ की लापरवाही और मरीजों से पैसे मांगने की शिकायत पर, पोहरी के कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाहा ने गुरुवार को अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने स्टाफ से कहा कि अगर लापरवाही बरती गई तो उन्हें सख्ती से देखा जाएगा और जनता उन्हें जूतों की माला पहनाकर घुमाएगी।

मध्य प्रदेश में बंपर भर्ती कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के लिए निकली 980 पदों पर वैकेंसी,इतना होगा वेतन

विधायक के बिगड़े बोल के बाद, बैराड़ स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक व स्टाफ ने एसडीएम को ज्ञापन दिया और काम बंद कर हड़ताल पर चले गए। निरीक्षण के दौरान विधायक को मरीजों ने बताया कि वे ठंड में बिना कंबल और बेडशीट के हैं। विधायक ने तत्काल उच्च अधिकारियों को फोन करके सख्ती से कार्रवाई करने की मांग की और स्टाफ को हटाने और पूरा स्टाफ बदलने की आवश्यकता बताई।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद मांस की अवैध दुकानों पर चला बुल्डोजर,धार्मिक स्थलों से उतारे लाउडस्पीकर

चिकित्सक डॉ. नवोदित अवस्थी ने कहा कि विधायक ने अभद्र भाषा में उनसे बातचीत की और जूतों की माला पहनाकर शहर में घुमाने की धमकी दी। इसके परिणामस्वरूप, पूरा स्टाफ हड़ताल पर है। विधायक ने इसके बारे में कहा कि उनका उदाहरण एक महिला के साथ था जो दो दिन के शिशु के साथ तिरपाल ओढ़कर ठंड से बचने की कोशिश कर रही थी, और उनकी कठिनाईयों के बावजूद, उन्होंने स्वयं द्वारा दंड देने की बात नहीं कही थी।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..