युवक पर बाघ ने किया हमला, आधा घंटे तक किया बचाव, शोर मचाकर साथियों ने भगाया..

    Share this News

    बालाघाट: बालाघाट जिले के बिरसा वन परिक्षेत्र की ग्राम पंचायत देवगांव के अंतर्गत शिकारीटोला बीट के जंगल से जलाऊ लकड़ी लेने गए तीन बैगा युवकों में से एक सुकराजी बैगा पर बाघ ने हमला कर दिया।

    आधा घंटे तक खुद के बचाव की कोशिश की!

    इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुकराजी ने करीब आधा घंटे तक खुद के बचाव की कोशिश की लेकिन बाघ ने एक पंजा दाएं हाथ पर मारकर उसे जख्मी कर दिया। उसके दोनों साथियों ने शोर मचाते हुए बाघ को जंगल में खदेड़ दिया।

    कोरोना का कहर: आर्थिक मंदी से जूझ रही जनता को EMI और किसानों को ब्याज दर में राहत..

    जंगल में जलाऊ लकड़ी लाने के लिए गया था युवक!

    देवगांव के ग्राम तुषार निवासी सुकराजी ने बताया कि सोमवार शाम चार बजे वह पड़ोसी संतोष और राजकुमार के साथ जंगल में जलाऊ लकड़ी लाने के लिए गया था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

    जैकलीन और बादशाह के गाने पर लगा कॉपी का आरोप..

    अलग-अलग लकड़ी बीन रहे थे, तभी बाघ ने उस पर हमला कर दिया!

    बताया जाता है कि शिकारीटोला बीट वाले छोटे नाले के पास वे अलग-अलग लकड़ी बीन रहे थे, तभी बाघ ने उस पर हमला कर दिया। उसके दोनों साथी शोर मचाने लगे। दो बार बाघ ने पंजा मारने के लिए छलांग लगाई पर उसने अपना बचाव कर लिया। तीसरी बार में उसके दाएं हाथ पर पंजा लगा।

    कोरोना का कहर: लॉकडाउन का उल्लंघन कर 60 मजदूर ट्रकों में छुपकर जाते पकड़ाएं..

    घायल युवक का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरसा में इलाज कराया!

    वन विभाग ने घायल युवक का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरसा में इलाज कराया। वन परिक्षेत्र बिरसा के रेंजर पीआर मदनकर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घायल युवक को एक हजार रुपये की आर्थिक मदद की गई है।