मुरैना में रिश्वत लेते पकड़ाया बाबू पैथोलॉजी का लाइसेंस रिन्यू कराने मांगे थे पेसे लोकायुक्त ने पकड़ा

मुरैना में रिश्वत लेते पकड़ाया बाबू पैथोलॉजी का लाइसेंस रिन्यू कराने मांगे थे पेसे लोकायुक्त ने पकड़ा

Share this News

लोकायुक्त ने सोमवार को CMHO ऑफिस के बाबू पंकज जैन को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। उसने पैथॉलॉजी का लाइसेंस रिन्यू कराने के लिए रमेश होल्कर से 10 हजार रुपए मांगे थे। बाद में 5 हजार रुपए में डील हो गई।

रमेश होल्कर की रेलवे फाटक के बाहर तुस्सी पुरा में अपेक्स पैथ नाम की लैब है। लैब का पंजीयन 3 साल बात होता है। वह लाइसेंस रिन्यू कराने केलिए बाबू पंकज जैन के पास मार्च माह में आया था। CMHO ऑफिस में पदस्थ पंकज जैन उसे पहले से भी जानता था। कई दिनों से चक्कर लगाने के बाद भी वह नहीं माना। बाबू ने 10 हजार रुपए मांगे। आखिर में 5 हजार में सौदा तय हो गया।

मंत्री विश्वास सारंग ने सुभाष नगर रेलवे ओवर ब्रिज का निरीक्षण कहा सब कुछ रहा ठीक तो जल्द शुरू होगा यातायात

कार्रवाई करती लोकायुक्त की टीम
कार्रवाई करती लोकायुक्त की टीम

रमेश होल्कर ने इसकी शिकायत लोकायुक्त में कर दी। 29 जुलाई को बाबू द्वारा पैसे मांगे जाने की आवाज रिकॉर्ड करके लोकायुक्त को दी। उसके बाद योजना के तहत उसे 5 हजार रुपए दिए। इन रुपयों पर केमिकल लगा था। योजना के अनुसार सोमवार दोपहर 1 बजे रमेश होल्कर ने जैसे ही पंकज जैन को रुपए दिए। लोकायुक्त ने उसे पकड़ लिया। मौके पर हाथ धुलवाए गए, तो लाल हो गए।

प्रशासन के उच्च पदों पर बैठे लोग कर रहे आरक्षण समाप्त करने का प्रयास: मास्टर बुद्धसेन पटेल

फरियादी रमेश होल्कर
https://youtu.be/WeIwi9VCoys
CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।