शिवपुरी: भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और कांगेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी ने ससुराल में आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक सुरेश राठखेड़ा पोहरी विधानसभा सीट से विधायक हैं और हाल ही में मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी संकट के दौरान कांग्रेस से बगावत करके बेंगलुरु में ठहरे हुए हैं।

CM कमलनाथ ने की इस्तीफा देने की घोषणा, कुछ देर में राज्यपाल से मिलेंगे..

मिली जानकारी के मुताबिक विधायक सुरेश राठखेड़ा के बेटी ज्योति ने राजस्थान के बासखेड़ा ग्राम में अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस घटना के बाद राठखेड़ा परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

कमलनाथ सरकार का शक्ति परीक्षण आज, 2 बजे..

गौरतलब है कि विधायक के बेटी ज्योति का विवाह चार साल पहले राजस्थान के बासखेड़ा माल निवासी चिकित्सा अधिकारी जय सिंह मेहता से हुई थी। केलवाड़ा पुलिस ने ज्योति का शव अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही बेंगलुरू स्थित विधायक सुरेश राठखेड़ा को विशेष प्लेन से परिवार के पास भेजा जा रहा है।

निर्भया केस: परिजन शव नहीं लेंगे तो जेल प्रशासन करेगा अंतिम संस्कार..

सुरेश राठखेड़ा को ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक माना जाता है। हाल ही में जब सिंधिया ने सीएम कमलनाथ के प्रति विरोध जताया था तो उन्होंने खुलकर सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा था कि सिंधिया यदि कांग्रेस से अलग होकर नई पार्टी बनाते हैं तो वे उसमें शामिल हो जाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply