भस्म आरती में जा रहे श्रद्धालुओं चाकू मारने का प्रयास,दो आरोपित गिरफ्तार

भस्म आरती में जा रहे श्रद्धालुओं चाकू मारने का प्रयास,दो आरोपित गिरफ्तार

Share this News

महाकाल मंदिर में होने वाले भस्म आरती में शामिल होने के लिए देर रात को आए श्रद्धालुओं को बदमाशों ने चाकू मारने का प्रयास किया।

महाकाल मंदिर में होने वाले भस्म आरती में शामिल होने के लिए देर रात ढाई बजे आए श्रद्धालुओं को बाइक सवार बदमाशों ने चाकू मारने का प्रयास किया। श्रद्धालु बदमाशों पर भारी पड़े और उनका चाकू पकड़कर छीन लिया। उसके बाद घबराए बदमाश वहां से भाग निकले। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

राजस्थान के झालावाड जिले के गंगधार निवासी जयपाल सिंह परिचित के साथ मंगलवार रात को उज्जैन आया था। रात करीब तीन बजे दोनों महाकाल की भस्म आरती दर्शन के लिए पैदल पटनी बाजार से गुजर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर दो व्यक्ति आए और गालियां देते हुए निकल गए। उसके कुछ देर बाद दोनों दो अन्य लोगों के साथ वापस आए और अभद्रता करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए।

MP में कर्मचारियों को केंद्र के बराबर मिलेगा महंगाई भत्ता,शिवराज का बड़ा ऐलान

बदमाशों के हाथ से छीन लिया चाकू

इसी दौरान एक बदमाश ने जेब से चाकू निकाल लिया और जयपाल को मारने का प्रयास किया। हालांकि जयपाल व उसका साथी बदमाशों पर भारी पड़ गए और बदमाश के हाथ से चाकू छीन लिया। घबराकर बदमाश वहां से भाग निकले। वारदात के बाद जयपाल ने महाकाल पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस ने आवेदन लेकर उन्हें थाने से रवाना कर दिया था।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह महाकाल की ओर से बाइक से आ रहे थे। पटनी बाजार में वाहन टकराने की बात पर विवाद शुरू हुआ था। इसके बाद वह अपने दो और साथियों को लेकर आए थे।

Download our App Now

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..