ASI Recruitment 2021: ओडिशा में काम्यूनिकेशन असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी पाने का मौका, जानें कैसे करें अप्लाई

    0
    1
    ASI Recruitment 2021
    Share this News

    इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ओडिशा पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट odishapolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

    ASI Recruitment 2021: ओडिशा पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (काम्यूनिकेशन) के पद पर वैकेंसी जारी हुई है. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ओडिशा पुलिस (Odisha Police) की ऑफिशियल वेबसाइट odishapolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

    ओडिशा पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ( Odisha Police Recruitment Board 2021) की ओर से निकली इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 144 रिक्तियों को भरा जाएगा. ओडिशा पुलिस की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया 13 दिसंबर 2021, सोमवार से शुरू होगी. इस वैकेंसी में आवेदन की लास्ट डेट 2 जनवरी 2022 है. ऑनलाइन अप्लाई करने से पहले वेबसाइट- odishapolice.gov.in पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से देख लें.

    सरकारी स्कूलों में 5 हजार शिक्षकों की भर्ती,भर सकेंगे ऑनलाइन फॉर्म 5 मार्च को होगी परीक्षा

    वैकेंसी डिटेल्स

    असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (कम्युनिकेशन)- 144 पद
    एससी- 24
    एसटी- 39
    अनारक्षित (General)- 81
    एक्स एसएम-4
    स्पोर्ट्स पर्सन-1

    महत्वपूर्ण तारीखें

    शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी करना: 10 दिसंबर, 2021
    आवेदन जमा करने की शुरुआत: 13 दिसंबर, 2021 (सुबह 9 बजे)
    ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख: 2 जनवरी, 2022
    परीक्षा: फरवरी 2022 के महीने में कंप्यूटर आधारित टेस्ट मोड में ओडिशा के विभिन्न केंद्रों पर

    10वीं 12वीं पास के लिए मेट्रो में निकली नौकरियां, जानें कैसे करें अप्लाई

    योग्यता

    ओडिशा पुलिस में एएसआई कम्युनिकेशन (Assistant Sub Inspector Communication) भर्ती के लिए उम्मीदवारों को बीएससी या बीटेक इन कंप्यूटर साइंस/आईटी/इन्फॉर्मेशन साइंस एवं टेक्नोलॉजी/इलेक्ट्रॉनिक्स एवं टेलिकम्युनिकेशन/आईटी एवं मैनेजमेंट/फिजिक्स/मैथमेटिक्स/स्टैटिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स या अलाइड सब्जेक्ट या बीसीए या कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग/आईटी/इलेक्ट्रॉनिक्स एवं कम्युनिकेशन/इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स/इंस्ट्रूमेंशन. परीक्षा शुल्क, आयु सीमा और वेतन से संबंधित विस्तृत विज्ञापन जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

    ऐसे होगा चयन

    ASI Recruitment 2021 भर्ती में योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा (CBT Mode) के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा का आयोजन फरवरी 2022 में होने को प्रस्तावित है. अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने वे पूर्व ओडिशा पुलिस का पूरा भर्ती नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें.

    हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

    खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

    रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक