मनोरंजन  राजकुमार हिरानी की सबसे बड़ी सीरीज मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. जिस फिल्म का तमाम फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उसके बारे में कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ रही है.अब फिल्म में सर्किट का रोल प्ले करने वाले अरशद वारसी ने इंट्रेस्टिंग खुलासा किया है.

Advertisement

उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को मुन्ना भाई 3 को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उनका ये खुलासा फैन्स को खुश कर सकता है

2021 की शुरुआत में ये WhatsApp फीचर्स होंगे लॉन्च, जानें कैसे यूजर्स एक्सपीरिएंस को बनाएंगे और मजेदार

अरशद की माने तो मु्न्ना भाई 3 की एक नहीं बल्कि तीन स्क्रिप्ट तैयार हैं. लेकिन फिल्म रिलीज को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है. एक्टर खुद यहीं सोच रहे हैं कि मुन्ना 3 की शूटिंग शुरू क्यों नहीं हो रही है.एक्टर के मुताबिक जब स्क्रिप्ट तैयार है, निर्माता पैसा लगाने को तैयार हैं, ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग शुरू क्यों नहीं हो सकती है. अरशद अब मु्न्ना भाई 3 को लेकर खासा नाराज नजर आ रहे हैं

पीछे कुर्सी मिलने पर भड़कीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर, शिवराज के आने से पहले ही कार्यक्रम छोड़ गईं

उन्होंने कुछ समय पहले भी गुस्से में कहा था कि अब शायद मुन्ना भाई 3 कभी नहीं बन पाए. उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे राजकुमार हिरानी से पूछें कि वे फिल्म पर काम शुरू क्यों नहीं करते हैं

वैसे फरवरी के महीने में ये खबर जरूर आई थी कि मुन्ना भाई के मेकर्स ने फिल्म का आइडिया सोच लिया है और बहुल जल्द काम भी शुरू किया जा सकता है. लेकिन तब संजय दत्त की सेहत की वजह से फिल्म पर काम पोस्टपोन हो गया.

मालूम हो कि मुन्ना भाई सीरीज का आगाज साल 2003 में हुआ था. इसके बाद फिल्म का सेकेंड पार्ट भी आया था जो सुपरहिट साबित हुआ. उसके बाद से फैन्स का सिर्फ इंतजार बढ़ता गया, लेकिन मुन्ना भाई 3 कभी रिलीज नहीं हुई.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply