बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अभिनेत्री जब से घर आईं हैं, तभी से उनसे घर दोस्तों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ गया है।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा रविवार रात करीना कपूर के घर पहुंचे थे। इस कपल को देखते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने को उत्सुक हो गए। इनमें में से एक उत्साही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए दीवार पर चढ़ने लगा। जिसे अर्जुन कपूर ने डांट कर नीचे उतारा।

मध्यप्रदेश में ‘अपराजिता’ अभियान की शुरूआत, अब बेटियां बनेगी आत्मनिर्भर

अर्जुन कपूर जैसे ही अपनी कार से निकले तो उस दौरान कैप्चर की गई वीडियो में वह एक दीवार पर चढे़ फोटोग्राफर्स को नीचे उतरने की रिक्वेस्ट करते दिखाई दिए। अर्जुन ने कहा, ”आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, ये गलत होता है… रिक्वेस्ट है आपसे।’

हवाई चप्पल और सादी साड़ी का ढोंग नहीं चलेगा प्याज की तरह अब परत खुल रही है : नरोत्तम मिश्रा

दीवार के करीब पहुंच कर अर्जुन कपूर उस फोटो ग्राफर्स से अपनी बात कहना चाह रहे थे। अर्जुन ने कहा, ”भाई साहब, लाल शर्ट वाले इधर आओ, क्यों डर के भाग रहे हो?”

मध्यप्रदेश में ‘अपराजिता’ अभियान की शुरूआत, अब बेटियां बनेगी आत्मनिर्भर

बता दें करीना कपूर ने जब से दूसरे बच्चे को जन्म दिया है तब से ही फिल्मी सितारों का उनके घर आना लगा हुआ है। इस दौरान कई फिल्मी स्टार्स करीना से मिलने और न्यू बॉर्न बेबी को देखने उनके घर आते रहे हैं। इस कड़ी में मलाइका और अर्जुन भी करीना-सैफ के घर पहुंचे थे।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply