सीनियर एसोसिएट के लिए जल्द करें अप्लाई, 60000 रुपये से शुरू होगी सैलरी

सीनियर एसोसिएट के लिए जल्द करें अप्लाई, 60000 रुपये से शुरू होगी सैलरी

Share this News

Gail India Ltd की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, सीनियर एसोसिएट और जूनियर एसोसिएट के पदों पर भर्तियां की जाएंगी

गेल गैस लिमिटेड में सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका सामने आया है. Gail India Ltd की ओर से सीनियर एसोसिएट के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 120 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द बंद होने वाली है.

गेल गैस लिमिटेड की ओर से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 01 मार्च 2023 से शुरू हो गई है. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 17 अप्रैल 2023 तक का ही समय है. आवेदन प्रक्रिया बंद होने से पहले अप्लाई कर लें.

प्रदेश के 10 लाख कर्मचारियों को सरकार की सौगात,प्रोबेशन पीरियड में भी 70% की जगह देंगे 100% वेतन

वैकेंसी डिटेल्स

गेल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 120 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों में सीनियर एसोसिएट के लिए कुल 104 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. वहीं, जूनियर एसोसिएट के कुल 16 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस वैकेंसी में आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन देखें.

Gail Recruitment ऐसे करें आवेदन

  • आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले Gail Gas Ltd की ऑफिशियल वेबसाइ gailgas.comट पर जाना होगा.
  • वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitment के लिंक पर क्लिक करें.
  • इसके बाद GAIL Sr. Associate (Technical) के लिंक पर क्लिक करें.
  • अगले पेज पर Apply Online के लिंक पर जाएं.
  • मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन करें.
  • रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर पाएंगे.

अतीक-अशरफ की हत्या से मुख्तार की उड़ी नींद,बांदा जेल में टहलते गुजरी रात

आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को ध्यान रहे कि इस वैकेंसी में बिना फीस जमा किए अप्लाई नहीं कर पाएंगी. इस वैकेंसी में जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों, ओबीसी और EWS Candidates को फीस के तौर पर 100 रुपये जमा करने होंगे. वहीं, अन्य के लिए मुफ्त में आवेदन करने का विकल्प है. ये फीस नॉन-रिफंडेबल है.

सैलरी डिटेल्स

इस वैकेंसी में योग्य उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगी. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, सीनियर एसोसिएट के पद पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर 60,000 रुपये मिलेंगे. वहीं, जूनियर एसोसिएट के पद पर 40,000 रुपये से सैलरी मिलेगी.

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..