एमपी स्टाफ नर्स भर्ती के लिए करें अप्लाई, 4800 से ज्यादा वैकेंसी

एमपी स्टाफ नर्स भर्ती के लिए करें अप्लाई, 4800 से ज्यादा वैकेंसी

Share this News

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, स्टाफ नर्स वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन 17 जून 2023 को होगा

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से स्टाफ नर्स समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 29 मार्च 2023 को बंद होने वाली है. ऐसे में जो उम्मीदवार अब तक इस वैकेंसी के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वो MPESB Recruitment की ऑफिशियल वेबसाइट esb.mponline.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

एमपी ईएसबी की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 4852 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च 2023 को शुरू हुई थी. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 29 मार्च 2023 को बंद हो जाएगी. इसमें आवेदन करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें.

अनुकंपा नियुक्ति के नियमों में नौ साल बाद बदलाव,बहू-बेटियों को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति,जानिए क्या हुए संशोधन

MP Staff Nurse के लिए करें अप्लाई

Step 1- आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट esb.mponline.gov.in पर जाएं.

Step 2- वेबसाइट की होम पेज पर Latest Updates के लिंक पर क्लिक करें.

Step 3- इसके बाद “समूह-5 के अन्तर्गत स्टॉफ नर्स, महिला बहुउद्देश्यीय कार्यकर्ता (ए.एन.एम.), सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी व अन्य समकक्ष पदों की सीधी भर्ती व बैकलॉग-सीधी भर्ती हेतु संयुक्त भर्ती परीक्षा- 2023” के लिंक पर क्लिक करें.

Step 4- अगले पेज पर Apply online के लिंक पर जाएं.

Step 5- रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भरें.

Step 6- आवेदन के बाद प्रिंट जरूर ले लें.

7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों को इस दिन मिलेगा,18 महीने के बकाया DA Arrear

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को फीस जमा करना जरूरी है. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी और अन्य राज्य के उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 560 रुपये जमा करने होंगे. वहीं, एससी-एसटी और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 310 रुपये देने होंगे. फीस का भुगतान ऑनलाइन कर सकते हैं.

कब होगी परीक्षा?

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 4852 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें स्टाफ नर्स, ANM, Pharmacist, Speech Therapist और Dialysis Technician जैसे पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन 17 जून 2023 को होगा. परीक्षा में शामिल होने से पहले नोटिफिकेशन में पूरी डिटेल्स चेक कर लें.

Download our App Now 

 

Advertisement

21 thoughts on “एमपी स्टाफ नर्स भर्ती के लिए करें अप्लाई, 4800 से ज्यादा वैकेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..