अनुप्रिया पटेल
अनुप्रिया पटेल

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि ‘अपना दल’ इस बार 2017 से ज्यादा सीटों पर अपना दल की दावेदारी बनती है.
Advertisement

यूपी विधानसभा चुनाव  में सीट शेयरिंग पर अपना दल प्रमुख अनुप्रिया पटेल ने सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. मिडिया के साथ बातचीत में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि ‘अपना दल’ की इस बार 2017 से ज्यादा सीटों पर दावेदारी बनती है. उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में सीटों को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी. अनुप्रिया ने कहा कि एक या दो दिन में ये साफ हो जाएगा कि अपना दल कितनी सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगा. केंद्रीय मंत्री और अपना दल प्रमुख ने कहा कि सीटों को लेकर आलकमान के साथ बातचीत चल रही है. जल्द ही इस पर तस्वीर साफ हो जाएगी.

समाजवादी पार्टी की मान्यता पर ख़तरा!,सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई जनहित याचिका

अनुप्रिया पटेल ने साफ किया कि जो भी सीट अपना दल के खाते में आएगी, उस पर प्रत्याशी उतारे जाएंगे. उन्होंने साफ किया कि सामने कोई भी हो वह अपने प्रत्याशी जरूर उतारेंगी. बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उनमें कई बड़े नेताओं का संघर्ष का इतिहास रहा है. उन्होंने कहा कि कई नेताओं का बड़ा जनाधार है. अनुप्रिया ने कहा कि हर कोई अपने विवेक के हिसाब से फैसला लेता है, पार्टी छोड़ने के पीछे कोई न कोई कारण बताया ही जाता है.

‘कमजोरों के हक से जुड़े मुद्दों को उठाएंगे’

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल ने बहुत ही महत्वपूर्ण आधार को लेकर बीजेपी के साथ आने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि दलित, पिछड़ों और कमजोरों के हक से जुड़े मुद्दों को अपना दल लगातार उठाएगा. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सरकार में रहकर वह मुद्दों का समाधान भी करवाएंगी. 69 हजार शिक्षक आरक्षण भर्ती मामला उठाते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि छात्र लंबे समय से आंदोलन कर रहे थे, अपना दल लगातार इस मुद्दे को उठाता रहा. योगी सरकार का धन्यवाद करते हुए अनुप्रिया ने कहा कि थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन सीएम योगी ने मामले पर संवेदनशीलता दिखाते हुए समाधान किया है.

अखिलेश यादव मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे- सूत्र

‘हर फेक्टर पर चल रही बातचीत’

सीट शेयरिंग पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हर फेक्टर पर बातचीत चल रही है. उन्होंने कहा कि इस बार 2017 से ज्यादा सीटों पर अपना दल की दावेदारी बनती है, हालांकि नंबर क्या होगा इस पर तस्वीर जल्द ही साफ हो जाएगी. अपना दल  प्रमुख ने कहा कि यूपी में 50 फीसदी से ज्यादा पिछड़ों की आबादी है, इतनी बड़ी आबादी से जुड़े बहुत से मसले भी समय-समय पर सामने आएंगे और उनका समाधान पहले की तरह ही होता रहेगा.

उत्तर प्रदेश की सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए जुड़िये हमारे वाट्सअप ग्रुप से, इस लिंक पर करें क्लिक👇

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply