‘अनुपमा’ फेम ऋतुराज सिंह का कार्डियक अरेस्ट से निधन, इस बीमारी से पीड़ित थे अभिनेता

Share this News

एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन हो गया। एक्टर की मौत आज दोपहर 12.30 बजे कार्डियक अरेस्ट आने के बाद हुई। 

Actor Rituraj Singh Death: टीवी के मशहूर एक्टर ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर की मौत आज दोपहर 12.30 बजे कार्डियक अरेस्ट आने के बाद हुई। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक ऋतुराज कुछ समय से पैनक्रिया की बीमारी से जूझ रहे थे। बीते दिन, 19 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में एडमिट हुए थे। ऋतुराज सिंह के निधन की जानकारी उनके करीबी दोस्त अमित बहल ने सोशल मीडिया पर दो है।


ऋतुराज सिंह का निधन

एक्टर ऋतुराज के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेता की मौत की जानकारी खुद उनके दोस्त अमित बहल ने कंफर्म की है। 59 की उम्र में ऋतुराज सिंह का निधन होने से टीवी जगत में दुख की लहर छा गई है। अभिनेता अभी पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काम कर रहे थे। अचानक उनके निधन से अब अनुपमा टीम भी सदमे में हैं।


‘अनुपमा’ में काम कर रहे थे ऋतुराज

अभिनेता ऋतुराज सिंह ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाई है। एक समय था जब उनकी पर्सनालिटी और्वस्टाइल को बड़े स्टार भी कॉपी करते थे। ऋतुराज सिंह के काम को बटबकरें तो एक्टर ने ‘अपनी बात’, ‘ज्योति’, ‘हिटलर दीदी’, ‘शपथ’, ‘वॉरियर हाई’, ‘दीया और बाती’ जैसे कई शोज में नजर आ चुके थे। अब वो ‘अनुपमा’ में नजर आ रहे थे। ‘अनुपमा’ में यशपाल की भूमिका में नजर आए थे।

UP Police Paper Leak: यूपी सिपाही भर्ती पेपर लीक! फोन पर भेजा गया सॉल्व पेपर हुआ वायरल

फिल्मों में भी किया था काम

इसके अलावा दिवंगत अभिनेता ऋतुराज सिंह फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने आर माधवन, दिवंगत अभिनेता इरफान और सुरेखा सीकरी सहित अन्य लोगों के साथ काम किया है। उन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया था।

 

 हमे व्हाट्सएप पर फॉलो करें