ANIL KAPOOR ने सुनाई अपनी LOVE STORY, बताए सीक्रेट्स..

    Share this News

    नई दिल्ली: अनिल कपूर की आज यानी 19 मई को वेडिंग एनिवर्सरी है. अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्होंने ट्वीटर पर अपनी लव स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को बताया कि उनके लिए वेडिंग से ज्यादा प्रपोजल एनिवर्सरी मायने रखती हैं. उन्होंने कहा कि लोग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाते हैं और हम अपनी वेडिंग के साथ प्रपोजल एनिवर्सरी भी मनाते हैं. उन्होंने अपनी 36 वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने लव स्टोरी का खुलासा किया है. उन्होंने अपनी वाइफ सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर एक ऑडियो भी डाला है. इसमें वह अपनी लव स्टोरी और प्रपोजल के बारे में बता रहे हैं.

    ट्रंप ने WHO को दिए 30 दिन- नहीं सुधरे तो हमेशा के लिए फंडिंग बंद, सदस्यता भी छोड़ेंगे..

    बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर  की शादी लव मैरिज थी लेकिन इस मैरिज की स्टोरी क्या थी ये लोगों को नहीं पता थी. अनिल कपूर ने अपनी प्रपोजल एनिवर्सरी पर अपनी लव स्टोरी दुनिया के सामने साझा कर दी है.   उन्होंने अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया कि यह उनके जीवन का सबसे बड़ा फैसला था क्योंकि उन्हें अपने करियर और लव में से किसी एक को चुनना था. लव के लिए उन्होंने अपने करियर को दांव लगा दिया और सुनीता कपूर को अपने दिल की बात बता दी.

    ट्विटर पर अनिल कपूर ने सुनीता कपूर की तस्वीर के साथ शेयर किए ऑडियो में बताया है कि उन्होंने सुनीता कपूर को कैसे प्रपोज किया था. उन्होंने कहा कि मैंने करियर और प्यार में से अपने प्यार को चुना. लोग वेडिंग एनिवर्सरी मनाते हैं, जबकि वे प्रपोजल एनिवर्सरी मनाते हैं. “17 मई की रात से एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. मैंने एक खास फिल्म साइन की थी और ये मेरे करियर के लिए बहुत बड़ा कदम था और 18 मई को भी मैंने एक बड़ा कदम उठाया. मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता कपूर को प्रपोज किया और उनसे पूछा कि क्या वो मेरी पत्नी बनेंगी? ओह गॉड, मैं बहुत तनाव में था. मैं इस चीज को बार-बार टाले जा रहा था और अब समय आ गया जब मुझे अपने करियर और प्यार को चुनना था. और मैंने अपने प्यार चुना और उन्हें 18 मई को सुनीता को प्रपोज कर दिया.”

    30 जनवरी को आया था पहला केस, जाने कैसे पार हुआ 1 लाख का आंकड़ा..

    अनिल कपूर ने बताया कि, “लोग शादी की सालगिरह मनाते हैं और वह प्रपोज एनिवर्सरी भी मनाते हैं. उनका कहना है कि वह अपने आप को भूलने नहीं देते हैं कि वे और सुनीता कपूर कितने भाग्यशाली हैं.” अनिल कपूर ने अपने इस ऑडियो के साथ एक नोट भी शेयर किया है. इसमें भी उन्होंने अपने लव स्टोरी की कहानी को शॉर्ट में बताते हुए लिखा है कि, “यह एक लंबी लव स्टोरी की शुरुआत है. लोग एनिवर्सरी मनाते हैं और प्रपोजल भी सेलिब्रेट करते हैं. हमारी वेडिंग स्टोरी कल देखिये.” बता दें कि अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म मंलग में नजर आए थे, जहां उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

    https://youtu.be/2Edca4ejjzA