जबलपुर में 8 साल की बच्ची से रेप गुसाईं भीड़ ने लगाई शराब के ठेके में आग

जबलपुर में 8 साल की बच्ची से रेप गुसाईं भीड़ ने लगाई शराब के ठेके में आग

Share this News

8 साल की बच्ची से रेप गुसाईं भीड़ ने लगाई शराब के ठेके में आग जबलपुर का मामला

जबलपुर में एक 8 साल की बच्ची का शव मिलने के बाद भीड़ ने शराब दुकान में आग लगा दी। बच्ची का शव ठेके के करीब ही तालाब में उतराता मिला। लोगों को शक है कि किसी ने शराब के नशे में बच्ची के साथ रेप किया, फिर उसे मार डाला।

घटना मंगलवार शाम की है। परिजनों ने दोपहर 2 बजे से जबलपुर-खमरिया रोड पर बच्ची का शव रखकर जाम लगा दिया। उनका कहना है कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं जाता और शराब दुकान बंद नहीं होती, तब तक जाम खत्म नहीं होगा। करीब 4 घंटे बाद अफसरों के आश्वासन के बाद जाम खुल सका।

भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक बच्चों ने दौड़कर बचाई जान,स्कूल के प्रिंसिपल पर भी हमला

बताया जा रहा है कि बच्ची टॉयलेट के लिए मंगलवार शाम 6 बजे घर से बाहर निकली थी। वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार ने तलाश शुरू की। रात 11 बजे उसका शव तालाब में उतराता मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेकर चली गई। इसके बाद लोग इकट‌्ठे होकर शराब ठेके की तरफ बढ़े। भीड़ को आता देख कर्मचारी जान बचाकर भाग गए।

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।