अमिताभ और अनुष्का को लिफ्ट देना पड़ा भारी राइडर्स पर हुआ 10 हजार से ज्यादा का चलान,जाने क्या है मामला.?

0
1
अमिताभ और अनुष्का को लिफ्ट देना पड़ा भारी राइडर्स पर हुआ 10 हजार से ज्यादा का चलान,जाने क्या है मामला.?
अमिताभ और अनुष्का को लिफ्ट देना पड़ा भारी राइडर्स पर हुआ 10 हजार से ज्यादा का चलान,जाने क्या है मामला.?
Share this News

अमिताभ और अनुष्का कि बिना हैलमेट के तस्वीरें हुई सोशल मिडिया पर वायरल,काटा राइडर्स का चालान

अनुष्का शर्मा और अमिताभ बच्चन के बिना हेलमेट पहने हुए वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं जिन्हें यूजर्स जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए कहा कि क्या फिल्मी सितारों पर यातायात नियम लागू नहीं होते’ यही नहीं था कई यूजर्स ने तो इन दोनों सितारों को यातायात सेफ्टी का जान भी दे डाला।

यह है पूरा मामला.

Amitabh Bachchan और फेमस ऐक्ट्रेस Anushka Sharma दोनों को काम में समय पर पहुंचने के लिए बाइक राइड्स का फैसला लिया दोनो ने ही हेलमेट नहीं लगा रखा था। जिसका विडियो सोशल मिडिया में तेजी से वायरल हुआ,मामले को बढ़ता देख मुंबई पुलिस ने दोनों ही फिल्मी सितारों के राइडर्स पर चालान लगाया है आपको बता दें काम में हो रही देरी के चलते अमिताभ बच्चन ने एक अनजान शख्स से लिफ्ट ली थी तो वही अनुष्का शर्मा अपनी कार को छोड़ बॉडीगार्ड के साथ दोपहिया में सवार होकर शूटिंग स्थल पर पहुंची थीं इन दोनों के ही राइडर्स ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

मदर्स डे पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने मां और सासू मां के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें,देखें

ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान
अनुष्का शर्मा और अमिताभ बच्चन के वीडियोज पर हेलमेट न पहनने को लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए कहा कि क्या फिल्मी सितारों पर यातायात नियम लागू नहीं होते’ ,यूजर्स ने दोनों को सेफ्टी का ज्ञान देते हुए जमकर ट्रोल किया. हालांकि, अमिताभ ने तो अपनी सफाई में फैन्स को यह जानकारी दी कि उन्होंने जो बाइक वाली फोटो शेयर की थी, वह शूटिंग के दौरान की थी.लेकिन अनुष्का की ओर से अबतक कोई सफाई नहीं पेश की गई है,कुछ यूजर्स ने पुलिस से दोनों स्टार्स के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग की।

राइडर्स के खिलाफ चालान की कॉपीज इशू

सीनियर पुलिस ऑफीशियल्स ने बताया कि अमिताभ और अनुष्का जिनके साथ बैठकर गए, दोनों ने ही हेलमेट नहीं लगाया हुआ था जिससे दोनों राइडर्स ने ट्रैफिक नियम का उलंघन किया है मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर दोनों राइडर्स के खिलाफ चालान की कॉपीज इशू की हैं.

अनुष्का को बाइक राइड्स करनी पड़ी
अनुष्का शर्मा को सेट पर जा रही थी परन्तु रास्ते में एक पेड़ के गिरे होने के कारण सड़क ब्लॉक हो गई थी, इसीलिए अनुष्का को अपनी कार वहीं छोड़कर अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक में सफर करना पड़ा।

Download our App Now