ajmer mei mahila hatkand sharab case mei arrest

    0
    1
    Share this News

    [ad_1]

    अजमेर : अवैध शराब को लेकर महिलाओं के जूलूस और विरोध की खबर तो आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन अजमेर जिले में इसी से जुड़ी हैरान कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। अजमेर शहर में अवैध शराब की बिक्री और हथकड़ शराब को लेकर लगातार कार्रवाही की जा रही है। फरार आरोपियों की आबकारी विभाग धड़पकड़ भी कर रहा है। इसी क्रम में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता मिली है। विभाग ने 10 माह से फरार चल रही सांसी बस्ती निवासी ममता को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर महिला के पास से 10 माह पूर्व आरएमएल शराब के पव्वे और हथकड़ शराब बरामद हुई थी। तभी से महिला आरोपी फरार चल रही थी । वहीं आज महिला को भगवानगंज सांसी बस्ती उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है और मामले में तफ़्तीश की जा रही है।

    10 महीनों से चल रही थी फरार, पुलिस को ऐसे मिला क्लू
    आबकारी इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने बताया कि अवैध रूप से शराब की बिक्री को लेकर अभियान चलाया गया है। इस अभियान को ध्यान में रखते हुए आबकारी विभाग की टीमें लगातार कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को कार्रवाई करते हुए सांसी बस्ती भगवान गंज, निवासी ममता सांसी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला के घर पर पूर्व में दबिश देकर 55 पव्वे और 3 लीटर हथकड़ शराब बरामद की गई थी। इसके खिलाफ अवैध शराब को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से वह फरार चल रही थी।

    क्या आप भी सस्ते में खरीदते हैं ब्रांडेड शर्ट-पैंट, यह खबर पढ़िए हो जाएंगे अलर्ट

    कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा
    आबकारी विभाग से अधिकारियों ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया है। अब महिला को कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा। अभी आरोपी महिला से पूर्व के मुकदमों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। वहीं महिला के अपराधिक रिकॉर्ड को तलाश किया जा रहा है।
    रिपोर्ट: दिनेश गहलोत

    अजमेर में स्कूल टीचर का रिटायरमेंट बेटे ने बनाया खास, हेलीकॉप्टर में हुई स्कूल से विदाई


    [ad_2]

    Source link