भोपाल में हॉस्टल की तीसरी मंजिल से कूदी AIIMS की छात्रा

तीसरी मंजिल से AIIMS की छात्रा ने कूदकर की खुदकुशी,पुलिस ने घटनास्थल छात्रा का मोबाइल किया जप्त
Advertisement

खुदकुशी का मामला सामने आया है राजधानी भोपाल से जहां पर हॉस्टल की तीसरी मंजिल से AIIMS की छात्रा ने कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के शुरुआती जांच में इस खुदकुशी का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है पुलिस ने घटनास्थल छात्रा का मोबाइल जप्त कर लिया है पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इस खुदकुशी का कारण क्या है इसका खुलासा परिजनों के बयान और छात्रा के मोबाइल की जांच के बाद ही सामने आ सकेगा

भोपाल में पकड़ाए दो नकली पुलिसकर्मी,5 बार जा चुके हैं जेल

आपको बता दें मामला राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र का है थाना प्रभारी संदीप चौकसे के मुताबिक जिस छात्रा ने हॉस्टल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाई वह एम्स में एमबीबीएस सेकंड ईयर की छात्रा थी मृतका की पहचान 20 वर्षीय मारिया मथाई रूप में हुई है मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम 6.30 बजे वह हॉस्टल की तीसरी मंजिल स्थित कॉमन बाथरूम की खिड़की से कूद गई। आवाज सुनकर गार्ड दौड़कर वहां पहुंचा तो जमीन पर मारिया पड़ी हुई थी। गंभीर रूप से घायल मारिया को AIIMS ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है। परिजन को घटना की सूचना दी गई है। साथ पढ़ने वाली छात्राओं ने बताया कि मारिया डिप्रेशन में थी। वह दवा भी खा रही थी। पुलिस मारिया के इलाज के पर्चे भी तलाश रही है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply