देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के साथ अनिश्चित मौसम और बेमौसम बारिश का भी एक खतरा बना हुआ है। इस बारिश से सेहत पर तो असर पड़ ही सकता है, फसलों के लिए भी यह बहुत अच्‍छी नहीं कही जा सकती। मौसम के जानकारों ने पूर्वानुमान जताया है कि आज रात से अगले 12 से लेकर 24 घंटों के बीच कुछ राज्‍यों में बारिश हो सकती है। यह बारिश मध्‍यम से तेज होने के आसार हैं। यहां देखें पूरी सूची।

Advertisement

शिवराज सिंह विधायक दल के नेता बनने के बाद, आज ही लेंगे शपथ..

– पंजाब, हरियाणा, पश्चिम उत्तर प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर, और राजस्थान के उत्तरी मैदानों में 24 मार्च को अलग-अलग स्‍थानों पर हल्की बारिश हो सकती है।

– महाराष्‍ट्र के लिए यह अनुमान है कि 25 मार्च को बारिश और बढ़ सकती हैं। प्रदेश के तकरीबन सभी भागों में 25 मार्च को बारिश की संभावना है। खास तौर पर मराठवाड़ा, उत्तरी मध्य महाराष्ट्र और विदर्भ में कुछ इलाकों में मध्यम बारिश हो सकती है।

शिवराजसिंह चौथी बार बनेंगे मध्यप्रदेश के CM..

– स्‍कायमेटर वेदर के मुताबिक जम्मू और कश्मीर के पहाड़ी राज्यों, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है। गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं।

– अगले कुछ दिनों के दौरान #Bihar, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में हल्‍की बारिश का दौर जारी रह सकता है। इसके बाद मौसम का रूख बदल जाएगा।

– अगले दो से तीन दिनों तक उत्तर तटीय #AndhraPradesh में मौसम में बदलाव का क्रम जारी रहेगा। तेलंगाना राज्य में कल यानी 24 मार्च, बुधवार से अलग-थलग बारिश भी देखने को मिल सकती है।

कोरोना का कहर: मध्यप्रदेश के जिलों में लॉकडॉउन का असर..

– केरल में गरज व चमक के साथ बारिश हो सकती है। आंतरिक तमिलनाडु में हल्‍की बारिश की संभावना है।

#Maharashtra: विभिन्न जगहों पर बारिश की संभावना को देखते हुए किसानों को सुझाव है कि जहां भी मौसम साफ और शुष्क दिखे गेहूं, चने और सूरजमुखी की तत्काल कटाई और मड़ाई करें।

https://vicharodaya.wpcomstaging.com/2020/03/22/corona-ka-kahar-ipl-ka-faisala-hoga/

#Haryana: सोमवार को देश के मैदानी भागों में सबसे ठंडा शहर रहा हरियाणा का करनाल, जहां न्यूनतम तापमान 13.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

कोरोना का कहर: स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना पर की प्रेस कॉन्फ्रेंस..

Bihar: बिहार में भी ठंडे मौसम के साथ बारीश की संभावना है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply