भोपाल में अमानवीयता की हदें पार करते हुए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाला सलमान कोरोना पॉजिटिव निकला है। न्यायालय में पेश करने के पहले उसका कोरोना सैंपल लिया गया था। मंगलवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद श्यामला हिल्स पुलिस थाने के थाना प्रभारी समेत 18 पुलिसकर्मियों ने जांच कराई। इसमें से एक की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आई है। इसके बाद पुलिस वाहनों को भी सैनिटाइज किया जा रहा।

Advertisement

कुत्ते को तालाब में फेकने वाला आरोपी गिरफ्तार, इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि कॉजी कैंप निवासी सलमान के खिलाफ धारा 429 भादवि व पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत एफआईआर की गई थी। उसे मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया गया था। मेडिकल जांच के बाद उसे न्यायालय में पेश कर दिया। उसका कोरोना टेस्ट भी किया गया था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने के स्टॉफ के सभी लोगों की जांच की गई। इमसें हेड कांस्टेबल मेहमूद की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

भोपाल में बाजारों के खुलने और बंद होने के समय बदला,हफ्ते में इस दिन बंद रहेगा मार्केट

View this post on Instagram

#भोपाल में एक युवक ने क्रूरता दिखाते हुए #स्ट्रीटडॉग को बड़े तालाब में फेंक दिया। करीब 30 फीट की ऊंचाई से डॉग को फेंकने के बाद आरोपी हंसने लगता है। उसने दोस्तों के साथ मिलकर इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। पशु के साथ इस तरह की क्रूरता के बाद नाराज #पशुप्रेमियों और एक छात्रा ने लिखित शिकायत डीआईजी और #कलेक्टर से की है। आरोपी की पहचान काजी कैंप निवासी सलमान के रूप में बताई जा रही है। हालांकि अभी तक न तो युवक की पहचान हो सकी है और न ही उसके बारे में कोई पुष्टि ही हुई है। #bhopalnews #streetdogs #viproad #vanvihar #bhopalcollector #doglover @bhopali_lock_down @trendinginbhopal @pcsharmainc @bhopal_the_city_of_lakes @bhopal_fans_club.05 @bhopal_fan @bhopali_epic_memes @vicharodaya

A post shared by Vicharodaya (@vicharodaya) on

होम आइसोलेशन भगवान भरोसे,पता पूछा, लेकिन जांच करने, दवा देने कोई न आया

10 सितंबर की रात का है वीडियो
सलमान ने 10 सितंबर को करीब 30 फीट की ऊंचाई से एक स्ट्रीट डॉग को तालाब में फेंकने का वीडियो दोस्तों के साथ मिलकर बनाकर था। उसके सोशल मीडिया पर आने के बाद कई लोग उसके खिलाफ आ गए थे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सलमान ने इस कृत्य को लेकर कान पकड़कर माफी भी मांगी थी।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply