पंचायत चुनाव

 जिला पंचायत के मार्गदर्शन में कराई जा रही है पंचायत चुनाव की ट्रेनिंग सीईओ
Advertisement

कलेक्ट्रेट के सभागृह में सोमवार को अपर कलेक्टर श्रीमती माया अवस्थी ने कहा कि पंचायत चुनाव की ट्रेनिंग सीईओ जिला पंचायत के मार्गदर्शन में कराई जा रही है । उन्होंने कहा कि भोपाल जिले के पंचायत चुनाव पहले चरण में होना है । सभी जिला अधिकारी अपने विभाग से संबंधित निर्वाचन सूची में शामिल कर्मचारियों को ट्रेनिंग में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

इंस्टाग्राम में ठगी करने वाला गिरोह चढ़ा भोपाल पुलिस के हत्थे,गिरोह को जयपुर से किया गिरफ्तार करता ता यह काम

अपर कलेक्टर श्रीमती अवस्थी ने सीपीग्राम की शिकायतों का निराकरण कर पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश दिये। उन्होंने एमपी समाधान ऑनलाईन पोर्टल पर दर्ज 1343 प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करने के लिए सभी संबंधित विभागों के जिला अधिकारियों को निर्देश दिये ।

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा के काफिले पर हमला,देखें पुरा विडियो…

अपर कलेक्टर श्रीमती अवस्थी ने कहा कि सीएम हेल्पलाईन के 100 दिवस के 3103 प्रकरणों और 300 दिवस के 931 प्रकरणों को गंभीरता से लेकर निराकरण की कार्यवाही की जाये । उन्होंने कहा कि जन सुनवाई के प्रकरणों का भी शीघ्र निराकरण किया जाये ।

वेतन में कटौती से नाराज BHEL कर्मचारी कर सकतें है हड़ताल दी चेतावनी

अपर कलेक्टर श्रीमती अवस्थी ने कहा कि संभागायुक्त भोपाल ने भोपाल कलेक्टर को इन शिकायतों की समीक्षा करने के निर्देश दिये हैं । उन्होंने कहा कि सीएम कान्फ्रेंस में नवंबर माह तक के प्रकरणों की समीक्षा की जायेगी ।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply