ACP की गाड़ी को टक्कर
ACP की गाड़ी को टक्कर

राजधानी भोपाल में बुधवार रात एक सफेद फॉर्च्यूनर कार ने ACP सहायक पुलिस उपायुक्त{असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस} की गाड़ी को टक्कर मार दी। [ ACP की गाड़ी को टक्कर ] इस टक्कर के बाद आरोपी के पीछे लगभग 3 से ज्यादा पुलिस स्टेशन की पुलिस पीछे लग गई। जिनसे बचने के लिए आरोपी ने कार को तेज रफ्तार से भगाते हुए एक के बाद एक 4 गाड़ियों को टक्कर मार दी।

Advertisement

जिसमें एक लड़की समेत 4 से ज्यादा लोग घायल हो गए आरोपी के खिलाफ जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने में अलग-अलग FIR दर्ज की गई हैं। गाड़ी महाराष्ट्र में रहने वाली एक महिला के नाम पर बताई जाती है। अरोपी की पहचान ऐशबाग निवासी 32 साल के अयाज खान के रूप में हुई।

पेंशनर्स को मिलेगी महंगाई पर राहत,प्रदेश सरकार ने 5% डीआर बढ़ाने का दिया आदेश

आरक्षक ड्राइवर ने जहांगीराबाद पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार रात एसीपी को घर छोड़कर गाड़ी कंट्रोल रूम ला रहे थे। उसी समय अचानक सब्बन चौराहे के पास रॉन्ग साइड से तेजी से आती हुई एक फॉर्च्यूनर कार ने सामने से टक्कर मार दी। इससे पहले वह कुछ समझ पाते आरोपी कार को लेकर जिंसी चौराहे की तरफ भाग गया।

वायरलेस पर मैसेज करने के बाद हनुमानगंज पुलिस के साथ जहांगीराबाद और ऐशबाग पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई। आरोपी ने रास्ते में जिंसी, पुल बोगदा और ऐशबाग में एक के बाद एक 4 से ज्यादा गाड़ियों को टक्कर मारी। दीपक भी आरोपी का पीछा करते हुए ऐशबाग पहुंच गया। यहां पर एक्सीडेंट करने के बाद आरोपी ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। [ ACP की गाड़ी को टक्कर ]

भोपाल के सीवेज टैंक में गिरे मजदूर और इंजीनियर की जहरीली गैस से मौत,कंपनी पर केस दर्ज

जमकर नशे में था आरोपी

मामले की जांच कर रहे विनोद शुक्ला ने बताया कि आरोपी जमकर नशे में था। वह अपना नाम तक सही से नहीं बता पा रहा था। आरोपी ड्राइवर की पहचान ऐशबाग निवासी 32 साल के अयाज खान पिता अवसार खान के रूप में हुई है। अभी उससे ज्यादा पूछताछ नहीं हो सकी है।

इंदौर-भोपाल में लागु हुआ कमिश्नर सिस्टम,डीआईजी और SP लेवल के इतने रहेंगे अफसर

महाराष्ट्र की कार है

पुलिस के अनुसार अयाज से जब्त फॉर्च्यूनर कार महाराष्ट्र की है। यह एक महिला के नाम पर है। महिला महाराष्ट्र में ही रहती है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि अयाज के पास कार कैसे आई। पुलिस आज उससे पूछताछ करेगी। आरोपी के खिलाफ जहांगीराबाद और ऐशबाग में 3 अलग-अलग लोगों ने FIR दर्ज कराई है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply