प्रदेश में दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, आज फिर मध्यप्रदेश में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के रायसेन से सामने आई है, जानकारी के अनुसार आज सुबह रायसेन के पास एक कार अनिनयंत्रित होकर खाई में गिर गई, इस हादसे में 3 की मौत दर्दनाक हो गई।

Advertisement

IPL में कोरोना का साया पहले ही दिन की प्रैक्टिस में 3 खिलाड़ी सहित 23 लोग संक्रमित

जानिए कैसे हुआ हदसा :

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा खरबई के जाखा के पास का है, जाखा के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, इस घटना से मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया।

गुना में किसान की पिटाई का VIDEO VIRAL एक ने दूसरे पर बरसाई लाठियां, पीड़ित पर ही हरिजन एक्ट का केस

बताया जा रहा है कि अशोकनगर रायसेन निवासी प्रियंक तिवारी जबलपुर में एमआर थे और वे अपने परिवार के साथ वे भोपाल आ रहे थे तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ है, हादसे में प्रियंक तिवारी, उनकी भाभी सृष्टि और भतीजी भव्या की मौत हो गई वही लीली पति प्रियंक तिवारी और अनन्या तिवारी घायल हो गई।

विधानसभा चुनाव: सिर्फ 90 वोटर्स वाले बूथ पर पड़ गए 171 वोट, चुनाव आयोग ने लिया ये एक्शन

मौके पर पहुंची पुलिस :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार जारी है। वहीं पुलिस इस हादसे की जांच करने में जुट गई है।

लॉकडाउन के बाद भी लोगों में नही कोरोना का खोफ, एक दिन में भोपाल में वसूला 4.25 लाख का जुर्माना

बताते चलें कि प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply