Accident In Kanpur : कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,22 से अधिक लोगो कि मौत

    0
    1
    Accident In Kanpur : कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,22 से अधिक लोगो कि मौत
    Accident In Kanpur : कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,22 से अधिक लोगो कि मौत
    Share this News

    Accident In Kanpur : कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल 22 से अधिक लोगो कि मौत।

    Accident In Kanpur: कानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,22 से अधिक लोगो कि मौत हो गई है । हादसे में मरने वाले लोग कानपुर में मां चंद्रिका देवी के दर्शन कर लौट रहे थें। श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार 22 से ज्यादा श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि हादसे में कई अन्य लोग घायल हो गए। मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

    घटना कोरथा गांव के साढ कस्बे गौशाला के पास की बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। बताया जा रहा है कि श्रद्धालु उन्नाव के मां चंद्रिका देवी के मंदिर में दर्शन के लिए गए थे और लौटते वक्त ही यह हादसा हो गया।

    मध्यप्रदेश में शराबबंदी के मुद्दे पर भोपाल में मार्च निकालेंगी पूर्व CM उमा भारती

    मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया

    हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जनपद कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत हृदय विदारक है। जिलाधिकारी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर युद्ध स्तर पर राहत व बचाव कार्य संचालित करने तथा घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं।

    विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

    इस दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा मृतकों के परिजनों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

    LPG Price Update: सस्ती हई एलपीजी गैस,जाने कितने में मिलेगा एक सिलेंडर

    प्रधान मंत्री ने भी हादसे पर दुख जताया 

    विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें