आप पार्टी का 82 आरक्षित सीटों पर फोकस,चुनाव के तीन माह पहले होंगे घोषित उम्मीदवार

आप पार्टी का 82 आरक्षित सीटों पर फोकस,चुनाव के तीन माह पहले होंगे घोषित उम्मीदवार

Share this News

आप पार्टी का मध्य प्रदेश चुनाव में आरक्षित सीटों पर रहेगा फोकस,बना रहे इंटरनेशनल सेल से कनेक्शन

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर आप पार्टी का विधानसभा टिकट को बांटने का सर्वे शुरू हो गया है आम आदमी पार्टी के प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभा के बाद पार्टी की रणनीति के तहत मध्य प्रदेश की 82 आरक्षित सीटों पर पार्टी की विशेष नजर रहेगी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चुनाव से 3 महीने पहले पार्टी अपने उम्मीदवारों को घोषित करेगी आम आदमी की मध्य प्रदेश की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल में शनिवार को भोपाल में नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन किया।

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने बताया कि सर की रिपोर्ट आने के बाद बैठकों का सिलसिला भी जारी रहेगा.. बैठक के बारे में पूछने पर पदाधिकारियों ने बताया कि या बैठक विधानसभा नहीं बल्कि लोकसभा स्तर पर होगी इन बैठकों में राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री चुनाव प्रभारी भी मौजूद रहेंगे सर्वे रिपोर्ट के बाद ही बैठक में विचार मंथन पर लोकसभा रिपोर्ट तैयार की जाएगी

मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा महंगाई भत्ता,केंद्रीय कर्मचारियों के बराबर होगा डीए

एमपी में आप की इंटरनल सेल भी एक्टिव
केंद्रीय संगठन ने एमपी में पार्टी की इंटरनल सेल को भी एक्टिव कर दिया है। इंटरनल सेल के जरिए पार्टी प्रदेश के उन प्रबुद्ध वर्ग को फोकस कर रही है। इसमें डॉक्टर, इंजीनियर, समाज सेवी और ऐसे वर्गों से संपर्क रही है जो किसी सियासी दल से संपर्क में नहीं है। पार्टी की कोशिश है कि इन्हें आप पार्टी में शामिल किया जाए। इस सेल में दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, गुजरात के पदाधिकारियों को शामिल किया गया है।

82 सीटों पर रणनीति तैयार, सभी विधानसभा लड़ेंगे चुनाव

आप प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल ने बताया कि आरक्षित सीटों पर पार्टी का विशेष फोकस है। इसके अलावा सभी एमपी की सभी विधानसभा सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का सर्वे भी जारी है। विशेष बैठकों के दौर भी जल्द शुरू होंगे।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..