एकता के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की में आमना शरीफ निभा सकती है कोमोलिका का किरदार ..

    मुंबई. ड्रामा क्वीन एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ 2 में पिछले कई दिनों से कोमोलिका के किरदार को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। हालांकि अब खबर आ रही है कि जॉन अब्राहम की एक्ट्रेस रह चुकीं आमना शरीफ कोमोलिका का किरदार निभा सकती हैं। अगर आमना शरीफ कोमोलिका बनती हैं तो वो 6 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में लौटेंगी। हालांकि कोमोलिका के किरदार के लिए आमना शरीफ का नाम आते ही हिना खान के फैन नाराज हो गए हैं।

    Advertisement
    https://twitter.com/ektaravikapoor/status/1176796406968807424?s=19

    आमना से पहले इन एक्टर्स को ऑफर हुआ था कोमोलिका का रोल :
    आमना से पहले मेकर्स ने कोमोलिका के रोल का ऑफर जैस्मिन भसीन, गौहर खान और क्रिस्टल डिसूजा को दिया था। लेकिन कहा जा रहा है कि इन सबमें आमना का नाम फाइनल हो चुका है। हालांकि आमना भले ही यह रोल करने को तैयार हो गई हों, लेकिन हिना खान के फैन इस खबर से खुश नहीं हैं।

    https://twitter.com/INNOCENT_F_9/status/1176824052582739968?s=19

    कौन हैं आमना शरीफ :
    साल 2003 में डेली सोप ‘कहीं तो होगा’ में कशिश गरेवाल का रोल निभाने वाली आमना शरीफ 6 साल पहले आए टीवी शो ‘एक थी नायिका’ में नजर आई थीं। आमना का अफेयर टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल और आफताब शिवदासानी से रहा। हालांकि दोनों से ही ब्रेकअप के बाद उन्होंने मुलाकात डिस्टीब्यूटर से प्रोड्यूसर बने अमित कपूर से हुई। दोनों ने लगभग एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया। जिसके बाद 27 दिसंबर 2013 को कपल ने शादी कर ली। दोनों का एक बेटा आरेन भी है जिसका जन्म सितंबर 2015 में हुआ था।

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    %d bloggers like this: