बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े एक्टर्स कभी ना कभी फिल्मों में साथ नजर आए हैं। इनमें से शायद ही कोई ऐसा हो जिसके बारे में आपको जानकारी ना हो। लेकिन ऐसे ही दो एक्टर्स हैं जो बड़े पर्दे पर कभी साथ नजर नहीं आए। इन दो एक्टर्स का नाम है Aamir Khan और Aishwarya Rai। इन दोनों ने बॉलीवुड में लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है लेकिन एकदूसरे के साथ कभी नजर नहीं आए। इसे लेकर उनके फैन्स भी कई बार सवाल उठा चुके हैं कि ऐसा क्यों है। यह दोनों साथ मिलकर पर्दे पर शानदार जोड़ी बना सकते थे और ब्लॉकबस्टर हिट दे सकते थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Advertisement

भारतीय सेना का पाकिस्तान को कड़ा सबक- चौकियों किया तबाह..

वैसे कई एक्ट्रेसेस बता चुकी हैं कि आमिर खान शूटिंग के सेट पर एक बड़े प्रैंकस्टर बन जाते हैं। यह उनकी आदत का हिस्सा है। कई बार प्रैंक्स एक्ट्रेसेस के लिए शर्मिंदा करने वाले बन जाते हैं वहीं खुद एक्टर आमिर खान भी परेशानी वाले हालातों में नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था जूही चावला के मामले में जब आमिर खान के मजाक के बाद वो सेट छोड़कर चली गई थीं और दोनों ने 7 साल तक बात नहीं की थी। वहीं माधुरी के साथ भी उनका प्रैंक भारी पड़ा था।

कोरोना का कहरः भारत पर लगी हैं दुनियाभर की नज़रें, तीसरा चरण शुरू..

हालांकि, आमिर को कभी कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि उनकी मानसिकता गलत नहीं रही। जहां तक आमिर खान और ऐश्वर्या के साथ काम करने की बात है तो दोनों एक बार सिर्फ कोक के विज्ञापन में नजर आए थे। इसके बाद ऐश्वर्या ने आमिर के साथ कभी काम ना करने का फैसला किया था। असल में उस वक्त आमिर ने ऐश्वर्या के साथ भी प्रैंक किया था। ऐश्वर्या को यह मजाक समझ नहीं आया और उन्होंने एक्टर को रोका भी लेकिन आमिर नहीं माने और ऐश्वर्या नाराज हो गईं।

सोनिया ने की कांग्रेस नेताओं से बात, गरीबों की मदद पर जताया आभार..

एड के बाद ऐश्वर्या ने फैसला किया कि वो कभी आमिर खान के साथ काम नहीं करेगी। हालांकि, उन्होंने ‘मेला’ में केमियो किया था लेकिन कभी आमिर के साथ लीड रोल नहीं किया।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply