प्रदेश में आपराधिक घटनाओं का सिलसिला जहां लगातार जारी है वहीं अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही है इस बीच ही एक मामला भिंड, मध्यप्रदेश से सामने आया है जहां बस स्टैंड पर किसी बात पर पिता द्वारा पिटाई होने से परेशान 10 वर्षीय बेटी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के पास शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

सोशल मीडिया ने ली 12 साल के बच्‍चे की जान, आग से बाल काटने वाला वीडियो बना वजह

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला देहता थाना क्षेत्र के सुंदरपुरा गांव का बताया जा रहा है जहां बच्ची की मां की मौत साढ़े चार महीने पहले हो गई थी। जिसके बाद से पिता और पीड़ित बेटी साथ रहते थे। जिसमें किसी ना किसी बात को लेकर आरोपी पिता बच्ची की पिटाई करता था। ऐसे ही घटना के दौरान बस स्टैंड पर ही पिटाई होने पर बच्ची ने यह कदम उठाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्त में लेकर बच्ची को चाइल्ड लाइन भेज दिया है।

प्रेमी पति ही बना हैवान, जगंल में दोनों हाथ काट मरा समक्षकर छोड़ भागा

पीड़ित बच्ची ने बयान में बताया अपना दर्द

इस संबंध में, पीड़ित बच्ची ने बयान में अपना दर्द बताते हुए कहा कि, 5वीं कक्षा में पढ़ती है जिसकी मां का निधन कुछ महीने पहले ही हो गया था। मां की मौत के बाद पिता ने मुझे घर के अंदर बंधक-सा बनाकर रखा है। जरा भी घर से बाहर निकलने नहीं देते हैं। पढ़ाई छुड़वाने के साथ ही खेलने के लिए घर से बाहर निकलती हूं तो मेरी पिटाई करते हैं। बच्ची की शिकायत के बाद कार्रवाई हुई है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply