कोतवाली थाने के समीप स्थित नीता मेडिकल सर्जिकल स्टोर संचालक आपदा को अवसर बनाने में लगा हुआ था। 800 रुपये का आक्सीजन फ्लो मीटर 5700 रुपये में बेच रहा था। इसकी शिकायत मिलने पर सीएसपी पल्लवी शुक्ला व सायबर सेल की टीम ने रविवार को मेडिकल स्टोर पर छापा मारा तो शिकायत सही मिली। इस पर मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

दमोह उपचुनाव में कांग्रेस के अजय टंडन 17 हजार जीतें,भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने पूर्व मंत्री मलैया को बताया उनकी हार कि वजह

सीएसपी शुक्ला ने बताया कि रविवार को शिकायत मिली थी कि कोतवाली थाने के समीप स्थित नीता मेडिकल सर्जिकल स्टोर संचालक महामारी में लोगों को अधिक दामों में मेडिकल व सर्जिकल में काम आने वाले उपकरण व अन्य वस्तुएं बेच रहा है। इस पर रविवार को सीएसपी ने सायबर सेल प्रभारी एसआइ विक्रम चौहान व टीम के साथ मेडिकल पर कार्रवाई की थी। मेडिकल संचालक दीपक पुत्र किशनचंद आसवानी निवासी साकेत नगर आक्सीजन सिलिंडर पर लगाए जाने वाला आक्सीजन फ्लो मीटर को काफी अधिक दाम में बेच रहा था।

कोरोना संक्रमण रोकने अब होगी BSC नर्सिंग/GNM की छात्राओं भर्ती, 20 हजार तक मिलेगा वेतन

फ्रंट लाइन वर्कर पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी गाड़ी, 40 मीटर तक घसीटता रहा, मौत

फ्लो मीटर 800 रुपये में मिलता है मगर दीपक उसे 5700 रुपये में बेच रहा है। इसके अलावा पल्स आक्सीमीटर भी 800 रुपये के बजाए दो से तीन हजार रुपये में बेच रहा था। इस पर उसके खिलाफ महामारी अधिनियम की धारा 269, 270 व कलेक्टर के आदेश का उल्लघंन करने की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। मेडिकल संचालक का कहना है कि उसे ही 5500 रुपये में फ्लो मीटर गाजियाबाद से मिला है। वह 200 रुपये अधिक लेकर बेच रहा था।

https://www.instagram.com/p/COUrm8PB-TK/?utm_source=ig_web_copy_link

गैस रिफिल सेंटर पर भी की जांच

सीएसपी शुक्ला के अनुसार शिकायत मिली थी कि बेगमबाग में एक व्यक्ति अधिक दामों में आक्सीजन सिलिंडर रिफिल करके बेच रहा है। इस पर जांच की गई थी। हालांकि जांच में पाया गया कि दाम अधिक लेने की शिकायत सही नहीं थी। रिफिल सेंटर वाला ताजपुर से सिलिंडर रिफिल करवाकर ला रहा था।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply