भोपाल में फिर बढ़ा 7 दिन का कर्फ्यू, केवल इन्हें रहेगी छूट

भोपाल में फिर बढ़ा 7 दिन का कर्फ्यू, केवल इन्हें रहेगी छूट

Share this News

मध्यप्रदेश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है, वहीं इस महामारी की रोकथाम के लिए कई जिलों में लॉकडाउन भी बढ़ाया जा रहा है इसी के चलते, राजधानी में भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू 24 मई सुबह 6 बजे तक बढ़ाया गया है। अभी कोरोना कर्फ्यू 17 मई सुबह 6 बजे तक था। इसके लिए रविवार को भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आदेश जारी कर दिए।

31 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, नई गाइडलाइन जारी

इसमें कहा गया कि 9 अप्रैल के आदेश से भोपाल नगर निगम क्षेत्र व बैरसिया नगर पालिका क्षेत्र में 10 अप्रैल सुबह 6 बजे से 17 मई सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया था।

https://youtu.be/oRlT5q0d02E

आरएसएस प्रमुख ने मोदी सरकार को बताया लपारवाह,कहा पहली लहर के बाद जनता और सरकार हुई लापरवाह

भोपाल में कोरोना संक्रमण से आम जनता के बचाव के लिए एवं जन सामान्य के स्वास्थ्य हित को ध्यान में रखते हुए कोरोना कर्फ्यू को 17 मई सुबह 6 बजे से 24 मई सुबह 6 बजे तक लागू किया गया है।

https://www.instagram.com/tv/COeQGbihj8V/?utm_source=ig_web_copy_link

मध्यप्रदेश में नहीं आ सकेंगी इन चार राज्यों की बस

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।