कंटेनर में छुपाकर केरल ले जा रही 55 भैंस जब्त,यातायात पुलिस की कार्रवाई

कंटेनर में छुपाकर केरल ले जा रही 55 भैंस जब्त,यातायात पुलिस की कार्रवाई

Share this News

आगर मालवा में यातायात पुलिस ने शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान कंटेनर में छुपाकर केरल ले जा रही 55 भैंस जब्त किया है।

 

आगर मालवा में यातायात पुलिस ने शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान सुसनेर मार्ग से एक कंटेनर को पकड़ा है। इस कंटेनर में 55 भैंस जब्त थी। इन्हें छिपाकर केरल के कोचीन ले जाया जा रहा था। यातायात पुलिस ने कंटेनर और 5 आरोपियों को कार्यवाही के लिए कोतवाली थाने के सुपुर्द किया है।

कोतवाली थाने के एएसआई खान ने बताया कि पकड़े गए कंटेनर मैं 55 भैस थी। इनमें से 54 नर हैं। मामले में 5 आरोपियों खिलावन निवासी छत्तीसगढ़, आसिफ, दानिश, साबिर और आसिफ निवासी उप्र को गिरफ्तार किया गया है।

BJP विधायक के बेटे पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित,आदिवासी शख्स को मारी थी गोली

इके विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह भडलमंडी उप्र से कंटेनर भर कर लाए थे। इसे केरल के कोचीन ले जा रहे थे। भैंसों को चामड़दा स्थित सुदामा गोशाला को अस्थाई रूप से सुपुर्द किया गया है।

Download our App Now

 

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..