चिकन खाने से 5 लोगों की
चिकन खाने से 5 लोगों की

चिकन खाने से 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई बर्तन में छिपकली देख भागे अस्पताल
Advertisement

खबर मध्यप्रदेश के रीवा जिला के मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी गांव से है जहां चिकन खाने से 5 लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जानकारों ने बताया कि साकेत परिवार के घर में सुबह मुर्गा की सब्जी बनी थी। ऐसे में 2 मासूम पोते-पोती सहित दो बेटा व एक बेटी ने बड़े चाव से खाया। इसी बीच ग्रेवी को एक बर्तन में पलटते समय मृत हालत में छिपकली दिखी।

रीवा: गैस रिफिलिंग श्रमिक डिलीवरी देने पहुंचा तो हुई लूट,नगदी-मोबाइल छुड़ाकर की मारपीट

कुछ देर बाद सभी बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। ऐसे में परिजन बच्चों को लेकर तुरंत मनगवां अस्पताल पहुंचे। जहां चिकन में छिपकली की बात सुनकर चिकित्सकों ने संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया। आकस्मिक चिकित्सा ईकाई पहुंचे बच्चों को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। हालांकि एसजीएमएच पहुंचे सभी बच्चे सुरक्षित है।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह राममिलन साकेत के घर में मुर्गा की सब्जी बनी हुई थी। लेकिन चिकन बनाते समय कब छिपकली गिर गई किसी को पता ही नहीं चला। ऐसे में सभी लोगों ने बारी-बारी से मुर्गा की सब्जी चख ली। स्वाद अच्छा होने के कारण पूरा परिवार खाने में लगा रहा। लास्ट में बर्तन के अंदर छिपकली पड़ी दिखी, जो मर चुकी थी। ऐसे में छिपकली के डर से सभी की तबीयत खराब होने लगी।

भोपाल में होटल मैनेजर की चाकू से गोदकर हत्या,बैरागढ़ में मारी युवक को गोली

इनको अस्पताल में कराया गया भर्ती
छिपकली वाली सब्जी खाने से पांच लोगों की हालत बिगड़ने पर एसजीएमएच ले जाया गया। जहां राममिलन साकेत के बड़े बेटे विकास साकेत (22), बेटी ज्योति साकेत (18), छोटा बेटा विक्रम साकेत (16) सहित बेटी के बच्चे हनुमान साकेत पुत्र सुनील साकेत (6) और तन्वी साकेत पुत्री सुनील साकेत (3) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply