नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वह लगातार एमटीवी रोडीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नेहा धूपिया का टीवी शो एमटीवी रोडीज दर्शकों का पसंदीदा शो है। इस शो में रणविजय, प्रिंस नरूला, नेहा धूपिया, पूर्व इंडियन हॉकी प्लेयर संदीप सिंह, निखिल जज की कुर्सी को संभालते नजर आ रहे हैं। इस शो के ऑडिशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा शो में आए एक कंटेस्टेंट जो कि प्यार में धोखा खा चुका है उस पर भड़कती नजर आ रही हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया पर नेहा को ट्रोल किा जा रहा है। सोशल प्लेटफॉर्म पर उन्हें फैंस उन्हें अजीबो-गरीब सलाह भी देते हुए ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Everyone Should stay loyal to their partners.

Le Nibaa Dhupia :

#NehaDhupia https://t.co/fdHLlStg5B

कोरोना का कहर : कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज समेत सभी शिक्षण संस्थान बंद, छात्रों को वापस लौटाया घर..
एमटीवी रोडीज के इस वीडियो में कंटेस्टेंट जज से कहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही थी। इसी वजह से उसने अपनी गर्लफ्रेंड को जोरदार थप्पड़ मारा। वह उसके साथ होते हुए 5 लड़कों के साथ अफेयर चला रही थी। कंटेस्टेंट आगे बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। इसके बाद वह उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा थप्पड़ मारा। बस फिर क्या था कंटेस्टेंट की बात सुनते ही नेहा भड़क गईं। नेहा उस कंटेस्टेंट को कहती हैं कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं और वो उसकी चॉइस है।

CM कमलनाथ ने भाजपा को दी फ्लोर टेस्ट की चुनौती..

Get some sense. Don’t be a lecturer everywhere everytime. #fakefeminism #NehaDhupia https://t.co/6Zf7NSCVkZ

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के चलते नेहा धूपिया को फैंस खूब ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स नेहा को ‘फेक फेमिनिस्ट’ बताते हुए उनपर तंज कसना शुरू कर दिया है। यही नहीं इस वीडियो को लेकर कई सारे मीम्स बनाकर लोगों ने नेहा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। नेहा धूपिया को ट्रोल करते हुए यूजर्स का कहना है कि अगर लड़का यही करता है तो आप उसे सरेआम धोखेबाज और गालियां देखकर उसे जेल भेजवाने का सलाह दे देती हैं तो कोई लड़की ये काम करती हैं तो उसकी मर्जी कैसे हो सकती है। एक यूजर्स ने कहा कि ये सिनेमा नहीं है ये हकिकत की दुनिया है यहां कोई भी ऐसा काम बर्दास्त नहीं करेगा। एक और यूजर का कहना है कि प्यार में विश्वास होना चाहिए .. अगर धोखा देना मर्जी है तो थप्पड़ मारना रिएक्शन है।

Even real feminist got fainted after seeing that clip of #NehaDhupia https://t.co/P1ekRbrMLM

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply