खेत में बने मकान के पीछे मक्का की फसल के बीच में गांजे के लगाए थे 39 पौधे

मध्य प्रदेश के सागर जिले के केसली थाना पुलिस ने किशनपुर में दबिश देकर गांजे की खेती पकड़ी है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने मक्के की फसल के बीच गांजे के लगभग तीन दर्जन से अधिक पौधे लगा रखे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खेत से 39 गांजे के पौधे बरामद किए है।

मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम किशनपुर में कलू पुत्र कैलाश गौड़ उम्र 35 साल निवासी किशनपुर ने अपने खेत में गांजे के पौधे लगा रखे हैं। जानकारी मिलते ही केसली थाना प्रभारी कृपाल मार्को ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की सूचना दी।

मध्य प्रदेश से लूटकर दुबई में बेचते थे मोबाइल बदले में लाते थे सोना

जिसके बाद टीम के साथ मौके पर कार्रवाई करने के लिए पहुंचे। पुलिस टीम ने खेत में दबिश दी। जहां से आरोपी कलू गौड़ को हिरासत में लिया और खेत में छानबीन शुरू की। जांच के दौरान खिरका वाले हार में खेत में बने मकान के पीछे लगी मक्का की फसल के बीचोंबीच गांजे के पौधे लगे मिले। गांजा देख पुलिस ने पौधों को उखाड़ा। कार्रवाई के दौरान खेत से 39 गांजे के पौधे जब्त किए गए। जिनका वजन 10 किलोग्राम निकला। मामले में पुलिस ने गांजा जब्त कर आरोपी कलू को गिरफ्तार किया और थाने लेकर आई।

केसली थाना प्रभारी कृपाल मार्को ने बताया कि आरोपी के खेत से गांजे के 39 हरे पौधे जब्त किए गए हैं। आरोपी कलू के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। मामले में गांजे के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई टीम में एएसआई बलवंत सिंह, प्रआर सुधीर रिछारिया, आरक्षक विनोद, हुकुम सिंह, नीलेश, पुष्पेन्द्र, मनोज आदि शामिल थे।

विचारोदय न्यूज़ को डाउनलोड करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here