अलाव की चपेट में आया 3 साल का मासूम, सोते में लगी आग

अलाव की चपेट में आया 3 साल का मासूम, सोते में लगी आग

Share this News

ठंड से बचने के लिए मासूम की मां ने घर पर अलाव जलाया हुआ था. मासूम चारपाई पर सो रहा था. बगल में ही उसके अलाव जल रहा था. तभी अलाव से चारपाई में आग लग गई

उत्तर भारत कड़ाके की ठंड के चपेट में है. ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में अलाव की चपेट में आने से 3 साल की मासूम की मौत हो गई. श्रावस्ती जिले के बंजारन पुरवा गांव में साबिर अपने परिवार के साथ रहता है. साबिर की पत्नी अपने तीन साल के मासूम रितिक रोशन को ठंड से बचाने के लिए घर के अंदर अलाव की व्यवस्था की थी. अलाव के बगल में ही चारपाई डालकर मासूम को सुला दिया.

https://youtu.be/9Y4Qy2wWc_8

डॉक्टर नहीं बचा सके जान

आग की चपेट में आने से बुरी तरीके से झुलस चुके मासूम को मेडिकल कालेज के डॉक्टर भी नहीं बचा सके. मेडिकल कॉलेज में 3 साल के मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़. इसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जमीन से जुड़े मामलों को सुलझाने के लिए मध्य प्रदेश में 15 जनवरी से अभियान चलेगा

बहराइच के मेडिकल कॉलेज किया रेफर

पड़ोसियों और परिजनों ने किसी तरह घर पर लगी आग पर काबू पाया. अंदर जाकर देखा तो चारपाई पर सो रहा मासूम पूरी तरीके से आग में झुलस चुका था. आनन-फानन में परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर के डॉक्टरों ने मासूम की हालत को गंभीर बताते हुए बहराइच के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें

Advertisement
Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..