जहरीली शराब से हुई 3 लोगों की मौत: थाना प्रभारी SI आबकारी निरीक्षक सस्पेंड अवैध शराब बेचने वाले का मकान तोड़ा

जहरीली शराब से हुई 3 लोगों की मौत: थाना प्रभारी SI आबकारी निरीक्षक सस्पेंड अवैध शराब बेचने वाले का मकान तोड़ा

Share this News

मंदसौर में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत के मामले में पिपलिया मंडी थाना प्रभारी शिव कुमार यादव और SI रामलाल दडिग को निलंबित कर दिया गया है। मामले में आबकारी विभाग के निरीक्षक नरेंद्र डामोर को भी निलंबित कर दिया गया है। प्रशासन ने अवैध शराब बेचने वाले पिंटू उर्फ योगेंद्र का मकान तोड़ दिया है। पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र के खकरई गांव में किराने की दुकान से अवैध शराब खरीदकर पीने से तीन लोगों की मौत हुई थी।

मंदसौर प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का विधानसभा क्षेत्र है। देवड़ा ने ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं। प्रदेश में इससे पहले भी उज्जैन और मुरैना में भी जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हो चुकी है।

भोपाल में पुलिसकर्मी को दौड़ाने वाले गुंडों का पुलिस ने निकाला जुलूस,देखें वीडियो

ग्रामीणों के जहरीली शराब पीने के बाद एक व्यक्ति की मौत शनिवार को हुई थी, जबकि दो की मौत रविवार को हुई है। मरने वालों में घनश्याम बावरी, श्यामलाल मेघवाल, मनोहर लाल बागरी हैं। गांव के पर्वत सिंह की हालत गंभीर है। तबीयत बिगड़ने पर गांव के अन्य लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

https://youtu.be/rJ844M0xomY

कलेक्टर ने दिए कार्रवाई के आदेश

कलेक्टर ने मल्हारगढ़ एसडीएम को अवैध रूप से शराब बेचने वालों के मकान तोड़ने के निर्देश दिए हैं। साथ ही अवैध शराब बेचने वाले अन्य लोगों पर कार्रवाई करने के लिए कहा है। उसके लिए अलग-अलग दल भी बना दिए गए हैं। जिस भी क्षेत्र में अवैध शराब बिकती है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।