फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर में 3 आतंकवादियों को जिंदा पकड़ा गया है। ये जम्मू की सुरक्षा टीमों के लिए बड़ी सफलता है। गिरफ्तारी के वक्त ये आतंकी हथियारों से लैस थे लेकिन पुलिस की टीम इनको पकड़ने में सफल रही।
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में 3 लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों को जिंदा पकड़ा गया है। ये जम्मू की सुरक्षा टीमों के लिए बड़ी सफलता है। गिरफ्तारी के वक्त ये आतंकी हथियारों से लैस थे लेकिन पुलिस की टीम इनको पकड़ने में सफल रही। शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार, दारपोरा में एक ऑपरेशन के दौरान इनको पकड़ा गया है।

जानिए इस राज्य के मुख्यमंत्री के पिता ने राष्ट्रपति से क्यों लगाई इच्छामृत्यु कि गुहार

न्यूज एजेंसी एएनआई की जानकारी के मुताबिक, 11 जनवरी को दारपोरा में सोपोर पुलिस द्वारा संयुक्त नाका पर 3 लश्कर-ए-तैयबा आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। 2 पिस्तौल, 2 पिस्तौल मैगजीन, 13 पिस्तौल राउंड और एक हथगोला बरामद हुआ। जम्मू-कश्मीर पुलिस के लिए यह एक बड़ी सफलता है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी जिसके बाद टीम ने योजना बनाकर छापेमारी की और उसके बाद इन तीनों को गिरफ्तार किया गया।

केरल में पत्नी बदलने वाले गिरोह को भंडाफोड़..एक महिला को शेयर करते थे 3 पुरुष,7 आरोपी अरेस्ट

बता दें, कल अमृतसर में IED बरामद किया गया था। मौके पर मौजूद STF के सहायक महानिरीक्षक रशपाल सिंह ने कहा था, ‘5 किलोग्राम वजनी IED अटारी-बचीविंड रोड पर एक बैग में मिला। कुछ भारतीय नोट भी मिले हैं।’ इसके अलावा दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी में भी पुलिस को एक बैग में आईईडी बम मिला था।

हमसे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़े

खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रोजगार की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply